ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। शनिवार 23 दिसंबर को इंदिरापुरम स्थित डी मॉल के पालोमिनो पैलेस में "अवार्ड सुपरस्टार" समारोह बड़े ही हर्षोल्लास के वातावरण में धूमधाम से मनाया गया।

इस समारोह की मुख्य अतिथि मशहूर ट्रांसफॉर्मेशन कोच बिनीता श्रीवास्तव रहीं।

कार्यक्रम का शानदार संचालन फैशन डिज़ाइनर तथा लाइफ कोच पूनम तोमर ने किया। जिन्होंने अपने दिलकश अंदाज़ में दर्शकों को शुरू से अंत तक कार्यक्रम से जोड़े रखा।

पूनम तोमर ने बताया कि ये समारोह उन ख़ास शख्शियत को पहचान दिलाने के लिए है जिन्होंने अपनी लाइफ में काफ़ी संघर्ष करने के बाद एक मुकाम हासिल किया है। 

अवार्ड पाने वाले लोग विभिन्न क्षेत्रों से थे। उनमें प्रमुख रूप से टीचर, पुलिस ऑफिसर, डॉक्टर, मोटिवेशनल स्पीकर, आर्टिस्ट, समाजसेवी, एस्ट्रोलॉजर आदि थे।

मुख्य अतिथि बिनीता श्रीवास्तव ने अपने संबोधन में कहा कि ज़िंदगी में कितनी भी कठिनाइयाँ आएं, हमें कभी भी हार नहीं माननी चाहिए। हर परिस्थिति में आप अपना बेस्ट करते रहें और एक दिन सफलता आपके क़दम अवश्य चूमेगी।

मंच पर अवार्ड लेने के लिए आने वाले सभी लोगों ने जब अपनी ज़िंदगी के कठिन दौर और लंबे संघर्ष के बाद सफलता पाने की दास्तान सुनाई तो उपस्थित जनसमूह ने तालियां बजाकर उनका स्वागत और उत्साहवर्धन किया।

इस समारोह की ख़ास बात थी उपस्थित जनसमूह का उत्साह और पूनम तोमर का अंदाज़। डीजे की म्यूज़िक पर सभी ने दिल खोलकर डांस किया। आलम ये था कि क्या स्टेज, क्या फ्लोर और क्या हॉल। जो जहाँ था सबकुछ भूलकर वहीं नाचने में मगन था।

देखें वीडियो: -

कार्यक्रम में सभी लोगों के लिए स्वादिष्ट व्यंजनों की भी व्यवस्था की गई थी। गोलगप्पे, आलू की टिक्की, पावभाजी, मूंगदाल चिल्ला, जलजीरा, कोल्ड ड्रिंक का सभी लोगों ने ख़ूब मज़ा लिया। सर्दी के मौसम में गर्म कॉफ़ी के साथ सभी ने आपस में दिल खोल कर गपशप भी की।

अवार्ड पाने वाले सभी अवार्डी मुख्य अतिथि बिनीता श्रीवास्तव से अवार्ड और सर्टिफिकेट मिलने के बाद काफ़ी खुश नज़र आये।

अवार्ड पाने वाले लोगों में प्रमुख रूप से श्रुति ठाकुर, वैशाली श्रीवास्तव, चंदा राव, अंजना सिंह, डॉ राधिका, डॉ अमर पांडेय, रीना गोयल, श्रिया प्रियदर्शिनी, तूलिका, प्राशी गुप्ता, सुनीता सिंह, जतिन सिंह, माही मुस्कान, लक्ष्मी भट्ट, सोमांशु गौड़, डॉ रुचिका गुप्ता, शालिनी शर्मा रहे।

कार्यक्रम के अंत में पूनम तोमर ने आये हुए सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया।



Share To:

Post A Comment: