ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। पंडित मांगेराम शर्मा की दूसरी पुण्यतिथि रविवार 31 दिसम्बर को  भंडारा लगाकर मनाई गई। भंडारे का शुभारंभ बालकिशन गुप्ता व पंडित अशोक भारतीय ने किया।

उनकी याद में 286 पटेल मार्ग बोंझा गजप्रस्थ में वीरेंद्र कुमार कंडेरे के प्रतिष्ठान पर भंडारे का आयोजन किया गया। दिन में 12:00 बजे से 3:00 बजे तक भंडारे में जन सामान्य ने हलवा पूरी सब्जी का प्रसाद ग्रहण किया।

भंडारे के शुभारंभ के अवसर पर पंडित मांगेराम शर्मा को श्रद्धांजलि दी गई।

संदीप त्यागी रसम ने पंडित मांगेराम शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उपस्थित जनसमूह को गाजियाबाद नाम परिवर्तन विषय पर जानकारी दी। मीडिया के माध्यम से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंदसौर से सांसद सुबोध गुप्ता द्वारा संसद में गाजियाबाद नाम परिवर्तन के विषय को उठाने और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उस पर कार्रवाई करते हुए मेरठ मंडल आयुक्त से गाजियाबाद के नाम परिवर्तन हेतु चार नाम सुझाने हेतु जो निर्देश दिए गए हैं, उसके लिए सांसद सुबोध गुप्ता को और उत्तर प्रदेश सरकार को बधाई देते हुए संदीप त्यागी रसम ने इस नाम बदलने के निर्णय पर शीघ्र अमल करने का निवेदन किया। इस कदम से जिलेभर की जनता स्वयं को गौरवान्वित महसूस करेगी।

उपस्थित जनसमूह से गाजियाबाद नाम परिवर्तन का समर्थन करने हेतु वीरेंद्र कंडेरे ने बालकिशन गुप्ता और पंडित अशोक भारतीय के समक्ष शपथ पूर्वक आश्वासन लिया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष बालकिशन गुप्ता बालू भाई, पंडित अशोक भारतीय, संदीप त्यागी रसम, प्रमोद कुमार, दीपक कुमार, राजीव पाठक, आनंद, रितिक, उमेश कंडेरे, वीरेंद्र कंडेरे, गौरव आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: