ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। शनिवार 9 मार्च को जाट समाज इंदिरापुरम ने संजीव तेवतिया को भारतीय किसान यूनियन का मेरठ मंडल अध्यक्ष बनने पर शुभकामनाएं दीं। जाट समाज इंदिरापुरम के अध्यक्ष यतेंद्र तेवतिया ने कहा की संजीव तेवतिया ने अपनी मेहनत से बहुत कम समय में जो सामाजिक प्रतिष्ठा अपने क्षेत्र में बनाई है  इसके लिए हमने आज संजीव तेवतिया को सम्मानित किया। 

जाट समाज इंदिरापुरम के संरक्षक वीरेंद्र ढाका, राजवीर सिंह और मोहन सांगवान ने कहा कि संजीव तेवतिया हर क्षेत्र में कार्य करने के लिए सभी के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। कोषाध्यक्ष मेजर जसपाल शेरावत, मीडिया प्रभारी डॉ तरुण तेवतिया ने कहा कि संजीव तेवतिया जिस तरह से व्यापारियों के हित के लिए कार्य कर रहे हैं। उसी तरह ही अब आगे किसानों के हितों की रक्षा के लिए भी कार्य करेंगे। 

इंदिरापुरम जाट समाज के संरक्षक उदल सिंह बाना, मीडिया प्रभारी नितिन सरोहा और चंद्रभान सिंह ने संजीव तेवतिया के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

इस शुभ अवसर पर जाट समाज  के अध्यक्ष यतेंद्र तेवतिया, संरक्षक मोहन सांगवान, संरक्षक वीरेंद्र सिंह ढाका, संरक्षक उदल सिंह बाना, संरक्षक राजवीर सिंह, कोषाध्यक्ष मेजर जसपाल सहरावत, मीडिया प्रभारी डॉक्टर तरुण तेवतिया, मीडिया प्रभारी नितिन सरोहा, चंद्रभान सिंह आदि उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: