ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर शुक्रवार 8 मार्च को महिला विभाग सहारनपुर द्वारा एक गोष्ठी का आयोजन सनातन धर्म सभा, गंगोह में किया गया। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता महिला विभाग की अध्यक्षा शकुंतला सैनी ने की एवं मुख्य वक्ता पूजा पाल (सोशल मीडिया प्रभारी) रहीं। जिन्होंने अपने संबोधन में कैलाश मानसरोवर की आजादी एवं तिब्बत देश पर धूर्त धोखेबाज चीन की चालाकी एवं विस्तारवादी नीति के बारे मै बताते हुये भारत तिब्बत सहयोग मंच की भूमिका एवं योगदानों के बारे में उपस्थित महिलाओं को बताया। 

साथ ही महिलाओं को भारत तिब्बत सहयोग मंच उद्देश्यों एवं संगठन से अवगत कराया गया एवं महाशिवरात्रि के अवसर पर महादेव को जलाभिषेक एवं आरती का आयोजन भी किया गया।

अध्यक्षीय संबोधन में शकुंतला सैनी ने कहा कि महिला दिवस एवं महाशिवरात्रि का एक ही दिन का होना और आराध्य शिव का अर्धनारीश्वर का रूप हम सभी के लिये संदेश है कि विकसित, सुरक्षित समाज केवल नारी पुरुष की समानता से ही संभव है।

कार्यक्रम का संचालन अनीता सैनी (जिला महामंत्री) द्वारा किया गया।

इस अवसर पर सुशीला धीमान (उपाध्यक्ष), पंकज बंसल उपाध्यक्ष, बबीता सैनी उपाध्यक्ष, सुदेश प्रभा उपाध्यक्ष, उमा शर्मा जिला मंत्री, रेखा कश्यप जिला मंत्री, सोनिया सैनी जिला मंत्री, कविता आर्य (कोषाध्यक्ष), रेखा वर्मा प्रचार -प्रसार प्रमुख, बबिता उपाध्याय एवं अन्य लगभग तीस महिलाएं उपस्थित रहीं।

महिला दिवस के सफल कार्यक्रम आयोजन पर जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी और जिला महामंत्री जयराज जौदान ने  महिला विभाग की सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।



Share To:

Post A Comment: