उत्तरप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मैं पंडित अशोक भारतीय बधाई देता हूँ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस तरीके से उत्तरप्रदेश में ब्राह्मण राजभर चौहान दलित विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई है इस विस्तार में सभी जातियों को विस्तार में प्रतिनिधित्व दिया गया है। इसमें सभी 80 तथा देश भर से 400 से ज्यादा सांसदों की जीत का लक्ष्य प्राप्त करने के लिए मैं बधाई देता हूँ तथा शुभकामना देता हूँ। 

हमारे विपक्षी नेता राहुल गांधी के कार्यक्रम में पाकिस्तान जिंदाबाद होता है। राहुल गांधी को भारत के बजाय पाकिस्तान में चुनाव लड़ने की मैं पंडित अशोक भारतीय सलाह देता हूँ। पश्चिम बंगाल में टीएमसी के विधायक रामेंद्र सिंह द्वारा मंदिर में राम मंदिर के शिलान्यास को मंदिर की अपवित्र बताकर उनके बयान में परिवर्तन नजर आता है। क्योंकि देश के प्रधानमंत्री द्वारा राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा और जो सवाल उठाए गए हैं यह आपत्तिजनक है। 

मैं पंडित अशोक भारतीय सहसंयोजक वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ भाजपा महानगर गाजियाबाद इसकी कठोर शब्दों में निंदा करता हूँ तथा आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में देश की जनता से ऐसे सनातन विरोधियों को सबक सिखा कर धूल चटाने तथा पाकिस्तान भेजने की अपील करता हूँ। भारत माता का अपमान करने की कोशिश की जितनी निंदा की जाए उतना कम है और शायद कांग्रेस को देश के  चुनावी इतिहास में सबसे कमजोर परिणाम आगामी चुनाव में मिले। मैं परमपिता परमात्मा से पंडित अशोक भारतीय महानगर गाजियाबाद कामना करता हूँ तथा देश की जनता से 2024 में 400 के लक्ष्य को बनाने के लिए सभी से मेहनत से जुड़ने की करबद्ध प्रार्थना करता हूँ।

(पंडित अशोक भारतीय)




Share To:

Post A Comment: