ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। रविवार 30 जुलाई 2023 को गाजियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ विजय कुमार सिंह गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र की विधानसभा मुरादनगर के गांव आटोर, नगला में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रवासियों से मिले और उन्हें राहत सामग्री वितरित की। 

बीते समय में हिंडन नदी में बढ़ते जलस्तर के कारण समीप के गांव जलभराव की वजह से प्रभावित हुए थे। जिसकी वजह से गांव वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा था। सभी क्षेत्रवासियों की समस्याओं को समझते हुए, सुनते हुए उनके रहने, खाने, पीने के लिए सांसद जनरल डॉ विजय कुमार सिंह ने व्यवस्था कराई और सभी को आश्वस्त किया कि इस परिस्थिति में वह एक अभिभावक की तरह उनके साथ हैं, उनके मददगार के रूप में हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। 

राहत कैम्प में राहत सामग्री पहुंचने के बाद सभी क्षेत्रवासी बेहद खुश हुए और उन्होंने सांसद वीके सिंह का आभार भी व्यक्त किया। 

सांसद वीके सिंह ने संबंधित अधिकारियों से बात कर उन्हें निर्देश दिए कि किसी भी क्षेत्रवासी को किसी भी तरह की समस्या नहीं होनी चाहिए। यदि कोई भी संभव आवश्यकता हो तो आप तत्काल उसका का प्रबंध करें। 

देखें वीडियो: -

इस कार्यक्रम के दौरान मुरादनगर के विधायक अजीत पाल त्यागी, एसडीएम विनय कुमार सिंह, ग्राम प्रधान रणबीर सिंह, पुलिस अधिकारी, ग्रामवासी, संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: