ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। रविवार 18 जून 2023 को ग़ाज़ियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ विजय कुमार सिंह ग़ाज़ियाबाद संसदीय क्षेत्र की विधानसभा धौलाना में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित 'जन संपर्क से जन समर्थन' कार्यक्रम में उपस्थित रहे। 

इस कार्यक्रम के अंतर्गत सांसद वीके सिंह ने धौलाना विधानसभा में रेलवे रोड पर डॉ बीबी सिंह के आवास पर, मोहल्ला रामपुर में देवकीनंदन के आवास पर, गोपी हलवाई वाली गली में नरेंद्र गोयल के आवास पर, सर्वोदय नगर में वीरेंद्र कुमार के आवास पर, सर्वोदय नगर में ही विश्व प्रसिद्ध कवि डॉ कुमार विश्वास के पिता प्रोफेसर चंद्रपाल शर्मा के आवास पर और गांधी कॉलोनी में राजेश गोयल के आवास पर उपस्थित क्षेत्रवासियों से मुलाकात की। 

यहाँ सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं के बारे में चर्चा की और उन्हें सरकार द्वारा किए गए सकारात्मक बदलाव के बारे में जानकारी दी। 

इस संबंध में सभी क्षेत्रवासियों ने सांसद वीके सिंह का समर्थन किया और उन्हें अपना विशेष सहयोग दिया।

इस मुहिम से जुड़ने के लिए सभी उपस्थित लोगों ने 9090902024 मिस्ड कॉल नंबर पर मिस्ड कॉल किया। गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र से अधिकांश लोग इस अभियान का हिस्सा बन रहे हैं।



Share To:

Post A Comment: