ग़ाज़ियाबाद : प्रदीप तिवारी। रविवार 7 मई। इंदिरापुरम में निकाय चुनावों को लेकर प्रत्याशियों का प्रचार जोरों पर है। प्रत्याशी अपने अपने वार्ड में अपने तरीकों से मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में वार्ड 79 से निर्दलीय प्रत्याशी प्रमोद तिवारी निरंतर मतदाताओं से जनसंपर्क कर रहे है। 

प्रमोद तिवारी ऐसे प्रत्याशी हैं जो पिछले कई वर्षों से लगातार क्षेत्र की जनता से सीधे संपर्क में हैं। स्वभाव से अत्यंत मिलनसार और बहुत ही कर्मठ प्रमोद तिवारी पूरे वार्ड 79 को अपना परिवार मानते हैं। 

जनसंपर्क के दौरान प्रमोद तिवारी ने बताया कि यदि जनता उन्हें अपना आशीर्वाद देती है तो वे वार्ड 79 को अवश्य ही एक आदर्श वार्ड बनाएंगे। 

उन्होंने कहा कि वार्ड की स्वच्छता और सौंदर्यीकरण के साथ साथ मूलभूत समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा। 

प्रमोद तिवारी ने बताया कि इस के अतिरिक्त वार्ड में कोटे के राशन की दुकान और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खुलवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। जिससे वार्ड की महिलाओं और बुजुर्गों को राशन और इलाज के लिए दूर नही जाना पड़े।

उन्होंने कहा कि वार्ड के पार्कों की हालत काफी खस्ता बनी हुई है। इनका सौंदर्यीकरण कराया जाएगा। साथ ही पार्कों में ओपन जिम भी खुलवाया जाएगा। साथ ही सीवर ओर पेय जल की व्यवस्था को भी दुरुस्त किया जाएगा। 

प्रमोद तिवारी ने बताया कि मैं गत कई वर्षों से क्षेत्र की जनता की सेवा कर रहा हूँ। चाहे वह कोविड काल हो या कोई अन्य मौका हो। उन्होंने कहा कि अगर वार्ड की जनता मौका देती है तो वे उस पर खरा उतरने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

Share To:

Post A Comment: