ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। रविवार 7 मई। भाजपा महापौर प्रत्याशी सुनीता दयाल को हर वर्ग के लोगों का समर्थन मिल रहा है। जन सम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी सुनीता दयाल ने कहा कि हर वार्ड में विकास को नया आयाम मिलेगा। सड़क, बिजली, पानी सीवर पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

निकाय चुनाव में मतदान की तिथि नजदीक आते-आते प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। ट्रिपल इंजन सरकार बनाने की अपील करते हुए सुनीता दयाल ने कहा कि मोदी योगी के नेतृत्व में विकास की जो गंगा बही है। उसको और तीव्र गति देने के लिए और महानगर के हर गली मोहल्ला सोसायटी को सुंदर स्वच्छ चमकदार बनाने के लिए भाजपा को वोटकर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाकर ट्रिपल इंजन सरकार बनाए। इस दौरान लोगों ने भाजपा को वोट देकर महानगर के विकास का डिब्बा ट्रिपल इंजन में जोड़ने के लिए जनता ने संकल्प लिया। 

सुनीता दयाल ने दर्जनों वार्डो में जनसम्पर्क कर भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों के लिए जनता से वोटों की अपील की। बता दें कि जैसे जैसे मतदान की तारीख समीप आ रही है। मतदाता भी चुनावी रुख को भांपने लगा है। दबी जुबान में मतदाता अभी से कहने लगे हैं कि कोई कितने जतन कर ले, मेयर सीट पर तो भाजपा की ही जीत होगी।

Share To:

Post A Comment: