नई दिल्ली : पुनीत माथुर। उत्तर प्रदेश के बलिया में निर्भया के दादा से चीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) का बदसलूकी का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, सीएमओ ने निर्भया पर भी अभद्र टिप्पणी की। 

बलिया जिले में निर्भया के पैतृक गांव में उसके नाम पर अस्पताल खुला था। लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों और मूलभूत सुविधाओं की कमी को लेकर निर्भया के परिजन धरने पर बैठे थे।

इसी दौरान जब बलिया के सीएमओ मौके पर पहुंचे तो उन्होंने परिजनों से बदसलूकी की और गांव वालों पर भी अभद्र टिप्पणी की।

सीएमओ ने कहा, "इस गांव में आजतक किसी ने डॉक्टरी तो पढ़ी नहीं और इन्हें डॉक्टर चाहिए। पहले इस गांव में कोई मेडिकल साइंस पढ़े फिर इसी अस्पताल में डॉक्टर बन जाए।"

सीएमओ इतने पर भी नहीं रुके। उन्होंने कहा, "इस गांव ने डॉक्टर तो बनाया नहीं तो अस्पताल क्यों खुलवाया। हम कहां से डॉक्टर लाएं। जितने पद हैं, उतने डॉक्टर ही पैदा नहीं होते। अस्पताल हमने नहीं बनवाया। जिसने बनवाया उससे मांगे।"

सीएमओ ने निर्भया के दादा और गांव वालों के बाद निर्भया को भी नहीं छोड़ा। सात साल पहले जिस निर्भया के साथ हुई घटना से देश उबल पड़ा था, उस निर्भया पर भी अभद्र टिप्पणी करने से सीएमओ बाज नहीं आए।

जब निर्भया के दादा ने अपने पोती का जिक्र किया तो सीएमओ ने कहा, "कौन है निर्भया ? अगर वह डॉक्टरी पढ़ रही थी तो दिल्ली क्यों गई?"

(विज्ञापन) 
Share To:

Post A Comment: