ग़ाज़ियाबाद। बुधवार को इंदिरापुरम स्थित कृष्णा विस्टा सोसायटी के लोगों ने पुलिस की उपस्थिति में सोसायटी में रहने वाली मेधावी से जोर जबरदस्ती की और उसको झापड़ मारा। दरअसल मेधावी ने कुछ लोगों के खिलाफ कुत्ते को जहर देकर मार डालने की शिकायत पुलिस में की हुई है। जबकि सोसायटी के कुछ लोगों का कहना है कि डॉग्स बच्चों को काट रहे हैं। मेधावी ने बताया कि सभी डॉग्स का टीकाकरण कराया जा चुका है, ये किसी को परेशान नहीं करते हैं। डॉग्स द्वारा बच्चों को काटने की झूठी बात फैलाकर कुछ लोग इन डॉग्स को बाहर निकालना चाहते हैं।


वकालत में फाइनल ईयर की छात्रा मेधावी ने बताया कि डॉग्स को उनकी जगह से हटाना गैर कानूनी है। लेकिन सोसायटी के लोग इनको बाहर निकाल रहे हैं। इन लोगों ने एक डॉग को जहर देकर मार दिया जिसकी कंप्लेंट पुलिस में की हुई है। जब पुलिस मामले की तहकीकात करने पहुँची तो सोसायटी के कुछ लोगों ने पुलिस के सामने ही मेधावी से जोरजबरदस्ती की। उन लोगों ने मेधावी की मदद के लिए आये पशु प्रेमियों को अंदर ही बंद करने की कोशिश की पर किसी तरह वो बच कर निकल गए।
ऐसा लगता है कि सोसायटी के लोगों को कानून का बिल्कुल डर नहीं है। इसीलिए पुलिस के सामने भी वो कानून को हाँथ में ले रहे हैं। उनकी संख्या ज़्यादा होने की वजह से पुलिस वापिस लौट गई। देखना है कि पुलिस इन लोगों पर अब क्या कार्रवाई करती है।

(विज्ञापन)
Share To:

Post A Comment: