(प्रतीकात्मक चित्र)
नई दिल्ली : पुनीत माथुर। मथुरा के  वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र स्थित गैस्ट हाऊस में रुके प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चाय में जहर देकर हत्या की थी। पुलिस ने मंगलवार घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार को गेस्ट हाउस में प्रेमी-प्रेमिका पति-पत्नी बनकर ठहरे थे, जिसमें ममता की मौत हो चुकी थी।

मंगलवार एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने मीडिया को  बताया कि 27 जनवरी को थाना वृन्दावन में 40 वर्षीय मृतका ममता के पति टोडापुरा, इन्द्रपुरी, दिल्ली निवासी दीनदयाल मिश्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पश्चिमपुरी, दिल्ली व मूलरूप से  रामपुर (उ. प्र.) निवासी सैजी खांन ने जहर देकर उसकी पत्नी की हत्या की है।


सीओ वृंदावन संजीव दुबे और अतिरिक्त निरीक्षक क्राइम फूल सिंह ने हत्यारोपी प्रेमी सैजी खांन को छटीकरा तिराहा से गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी श्री मीणा ने बताया कि मृतका ममता मिश्रा और हत्यारोपी सैजी खांन दिल्ली में एक ट्रेलर के यहां साथ-साथ नौकरी करते थे, वहीं सैजी खांन ने मृतका को प्रेमजाल में फंसा लिया था।

इसके बाद दोनों में प्रेम संबंध स्थापित हो गए थे। प्रेम संबंध इतने आगे बढ़ चुके थे कि मृतका
ममता ने हत्यारोपी सैजी खांन से शादी करने की बात कही। इस पर सैजी खांन ने ममता से पीछा छुड़ाने के लिए उसे वृंदावन लाकर गेस्ट हाउस में चाय में जहर मिलाकर मौत के घाट उतार दिया।

जब पुलिस गेस्ट हाऊस के कमरे में पहुंची तो मृतका ममता मिश्रा बैड पर पड़ी हुई थी और प्रेमी बाथरूम में बैठा हुआ था। डाक्टरों ने ममता मिश्रा को मृत घोषित कर हत्यारोपी प्रेमी को हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया था।

दरसल चालाक प्रेमी ने बहुत कम मात्रा में जहर का सेवन किया था। इसलिए 24 घंटे में स्वस्थ होने के बाद वह डिस्चार्ज होकर फरार होने की फिराक में था।
Share To:

Post A Comment: