ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। पूरे उत्तर प्रदेश सहित हरियाणा, राजस्थान एवं दिल्ली के विभिन्न लोकसभा क्षेत्र के दौरे से यादव समाज व अन्य समाज को भाजपा के लिए जागृत करके वापस लौटे युवा भाजपा नेता सौरभ यादव ने ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में भाजपा को 70 से अधिक सीट मिलने से कोई नहीं रोक सकता और इसका श्रेय हमारे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जाता है। उन्होंने दिन रात 24 घंटे अपना कार्यकाल जनता को समर्पित किया है। 

युवा भाजपा नेता सौरभ यादव ने यादव समाज के साथ ही अन्य समाज को भी जागृत करते हुए सभी से राष्ट्रहित में, राष्ट्र के निर्माण के लिए, राष्ट्र के कल्याण के लिए, दलगत राजनीति से ऊपर उठकर किसी के बहकावे में ना आकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाँथ मजबूत करने की अपील की। उन्होंने तापमान में अत्यधिक वृद्धि होने के कारण चुनाव आयोग से मतदान के लिए एक घंटे का समय बढ़ाने की भी मांग की और लोकतंत्र की खूबसूरती व मजबूती के लिए पहले 6 चरणों से भी अधिक मतदान करने की अपील की। 

सौरभ यादव ने वर्तमान में भीषण गर्मी से सभी को बचने की सलाह देते हुए ज्यादा से ज्यादा पानी का सेवन करने तथा दोपहर 12:00 बजे से 3:00 बजे तक धूप में न निकलने की सभी से अपील की।



Share To:

Post A Comment: