अलवर : बृजेश कुमार। युवा भाजपा नेता एवं निदेशक श्री राम गौरव स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स गाजियाबाद सौरभ यादव ने  राजस्थान के अलवर लोकसभा भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन मे चुनावी प्रचार के आखिरी दिन धुंआधार रोड शो करते हुए तथा निरंतर जनसंपर्क कार्यक्रम करते हुए कुछ नुक्कड़ सभा व चौपालों पर जनसंपर्क किया। जिसमें जन समूह से मोदी सरकार की बेहतरी के प्रकल्पों पर चर्चा की। 

इस मौके पर लोकसभा प्रत्याशी भाजपा भूपेन्द्र यादव ने कहा कि मोदी की गारंटी ही असली गारंटी है। 

विधायक व पूर्व सांसद अलवर महंत योगी बालकनाथ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की राह पर चल पड़ा है। उन्होंने सभी से मोदी की गारंटी की एकमात्र चर्चा की और कहा कि अबक़ी बार 400 पार का नारा ज़रूर सार्थक होगा। 

इस मौके पर मेजर टीसी राव ने भी अहम भूमिका निभाई। उन्होंने अपनी टीम को क्षेत्र में लगातार जिम्मेदारी देकर कार्य कराया। जिससे कि क्षेत्र की जनता ने भी टीम का समर्थन किया और उनके स्काईलार्क ग्रुप के कर्मचारियों का भी पूर्ण समर्थन मिला। सभी ने भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव को भारी मतों से जीतने का आश्वासन भी दिया। 

इस अवसर पर ब्रिगेडियर जसवंत यादव, कैप्टन रोहितास सिंह जिला अध्यक्ष, कैप्टन बीएल यादव, कर्नल धर्मेंद्र यादव ने भी अपना उदबोधन दिया।

इस अवसर पर कैप्टन शिवराज यादव, कैप्टन हजारीलाल, श्रद्धा राजकुमार, सूबेदार अजीत सिंह यादव, सूबेदार मेजर चंदेल सिंह, कैप्टन राजेंद्र यादव, कैप्टन गिरिराज यादव, उत्कर्ष चौधरी आदि उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: