ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। रविवार 31 मार्च को लोकसभा चुनाव के राजनगर सेक्टर एक स्थित कार्यालय पर चुनाव संचालन समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की कमान लोकसभा संयोजक अजय शर्मा ने संभाली। बैठक के दौरान अजय शर्मा ने संचालन समिति में अलग-अलग प्रबंधन से जुड़े सभी प्रमुखों के साथ वार्ता की और उनके कार्य के बारे में विस्तार से जाना। उन्होने अपने संबोधन में कहा कि इतने बड़े लोकसभा क्षेत्र में हजारों कार्यकर्त्ता अपने अपने योगदान के साथ अपने अपने क्षेत्र में जीत का इतिहास बनाने के लिए लगे हुए हैं। ऐसे ही संगठन प्रबन्धन के रूप में पार्टी ने आप सभी को जिम्मेदारी सौंपी है। सभी का एक ही मकसद है जीत के अंतर को ऐतिहासिक बनाना। सहयोग व अन्य प्रबन्धन की प्रमुख पूर्व महापौर आशा शर्मा ने चुनाव संचालन समिति में लगी मातृशक्ति के द्वारा सुचारू कार्य प्रबंधन करने के लिए सभी महिलाओं को विशेष रूप से बधाई दी। 

भाजपा लोकदल समन्वय प्रमुख पूर्व महापौर आशु वर्मा ने संचालन समिति के समक्ष अपने संबोधन में कहा सभी पुराने अनुभवी कार्यकर्ता इस चुनाव संचालन समिति में अपने अपने दायित्व के द्वारा दिन-रात अपना पूर्ण सहयोग दे रहे हैं। हमें अपने कार्य की खुद समीक्षा करनी है और आवंटित कार्य के साथ-साथ विशेष रूप से हर कार्यकर्ता को हर पदाधिकारी को हर नेता को इस बात की विशेष चिंता करनी है कि चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ जाए। 

चुनाव के मुख्य अभिकर्ता कृष्णवीर सिरोही ने समिति के समक्ष कुछ चुनाव आयोग के दायरे में आने वाले नियमों की विस्तृत जानकारी देकर सभी कार्यकर्ताओं को कहा कि जोश बना रहे पर होश के साथ हो। निगम के वरिष्ठ पार्षद नेता राजेंद्र त्यागी ने अपने संबोधन में कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को आवंटित किसी भी जिम्मेदारी के साथ-साथ अपने बूथ अपने मोहल्ले और अपने परिवारों में वोट सपोर्ट और प्रचार की भी चिंता निश्चित रूप से करनी है। बैठक में कृष्ण बीर चौधरी, सरदार एसपी सिंह, प्रदीप चौधरी, अरविंद भारतीय, राजेन्द्र त्यागी, डॉक्टर वीरेश्वर त्यागी, लेखराज माहौर, बॉबी त्यागी, सुशील गौतम, संजीव चौधरी, विस्तारक अंकित शर्मा, राजीव अग्रवाल, महेश अग्रवाल, अशोक संत, तरुण शर्मा, जय कमल अग्रवाल, पंकज भारद्वाज, सुदेश कश्यप, उमेश भाटी, कामेश्वर त्यागी, उदिता त्यागी, रनिता सिंह, मोनिका पंडिता, रुद्र प्रताप त्यागी, सुभाष शर्मा, भूपेश शर्मा, निखिल कुमार, विरेंद्र सारस्वत, शिवम शर्मा, अनुज राघव आदि उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: