ग़ाज़ियाबाद : शुभांगी। बुधवार 6 दिसंबर को हरि प्रेम सोसायटी ने इंदिरापुरम के नीतिखंड क्षेत्र में स्थित जेवीएम जूनियर हाई स्कूल में 300 जरूरतमन्द महिलाओं, पुरुषों एवं बच्चों के लिए ऊनी वस्त्र वितरित किये। 

इस कार्यक्रम का पूर्ण संचालन हरि प्रेम सोसायटी की सचिव  मंजरी राठौड़ के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में वार्ड 87 के पार्षद अनुज त्यागी तथा आरडब्ल्यूए शिप्रा रिवेरा के अध्यक्ष शिशिर कानूनगो उपस्थित रहे। 

हरि प्रेम सोसायटी भारत की एक सर्वश्रेष्ठ एनजीओ है जो महिलाओं के स्वास्थ्य व सशक्तिकरण, बच्चों की एजुकेशन और  स्किल  डेवलपमेंट के क्षेत्र में काम करती है। हरि प्रेम सोसायटी समाज के उपेक्षित वर्गो के उत्थान के लिए काम करती है। 

संवाददाता से बातचीत में सचिव मंजरी राठौड़ ने बताया कि इस कार्यक्रम में ऊनी वस्त्रों के वितरण से लोग बहुत खुश दिखे क्योंकि उन्हें अपने परिवार के सदस्यों के लिए कपड़े मिले। जो कि ठंड के इस मौसम में बहुत जरूरी हैं। 

हरि प्रेम सोसायटी ने पिछले वर्ष भी गरीब लोगों को कम्बल वितरित किए थे। हरि प्रेम सोसायटी समाज के लिए ऐसे कार्यक्रम करती रहती है।

इस अवसर पर हरि प्रेम सोसायटी से अध्यक्ष अविनाश गुप्ता, सचिव मंजरी राठौड़ एवं सदस्य ख़ालिद, दीपा, साहिल, रवि आदि उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: