ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। रविवार 8 अक्टूबर को गाजियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ विजय कुमार सिंह ने गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र में जनसंपर्क दौरा किया। 

इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने देवेन्द्र प्रधान के यहां डूंगरावली में, ठाकुर शेर सिंह तोमर के यहां अगरौला में, पप्पू त्यागी के यहां और प्रदीप गहलोत के यहां पंचलोक में, सहदेव प्रधान के यहां नवादा, अशोक त्यागी मण्डल अध्यक्ष के यहां व अजीत प्रधान के यहां मीरपुर हिन्दू में, राहुल प्रधान के यहां अलीपुर में, प्रशांत ठाकुर मण्डल अध्यक्ष के यहां डी.एल.एफ अंकुर विहार में क्षेत्रवासियों के यहां जनसभाओं को संबोधित कर सभी का कुशलक्षेम जाना। इसके साथ ही सांसद वीके सिंह ने कई जगहों पर जिला पंचायत के कार्यों का उदघाटन किया। 

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष ममता त्यागी, जिला अध्यक्ष सतपाल प्रधान, ब्लॉक प्रमुख कोमल गुर्जर, सभासद अध्यक्ष रोहित भारद्वाज, प्रधान अध्यक्ष रवि कसाना व क्षेत्रीय प्रधान व संगठन कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की उपस्थिति रही। लगातार जनसंपर्क के माध्यम से संसद वीके सिंह ने केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की अनेकों योजनाओं के बारे में क्षेत्रवासियों को अवगत कराया। सांसद वीके सिंह ने क्षेत्र में कराए गए कार्य और कार्यों से लाभांवित हुए लोगों के बारे में सभी को बताया। साथ ही जो काम अभी बाकी हैं जल्द से उन्हें भी पूर्ण कराया जाएगा। 

सांसद वीके सिंह ने बताया कि केंद्र सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और राज्य सरकार योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लगातार जन कल्याण के लिए कार्य कर रही है। आज प्रगति को गति मिल रही है। गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र में लगातार विकास हो रहा है। इसे समृद्ध शहरों की श्रेणी में जोड़ा जा रहा है। हम गर्व के साथ कह सहते हैं कि गाजियाबाद एक दिन देश के सबसे समृद्धवान क्षेत्रों में एक होगा।

Share To:

Post A Comment: