इंदौर : बृजेश श्रीवास्तव। भाजपा के पूर्व पार्षद कमल यादव कि फिर से घर वापसी हो गई है। कमल यादव पार्षद वार्ड क्र 51 से निर्दलीय चुनाव लड़े थे। इसके बाद पार्टी ने उन्हें 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया था। शनिवार 7 अक्टूबर को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयर्गीय द्वारा इंदौर महानगर के संपूर्ण यादव समाज की बड़ी संख्या में बैठक के दौरान कमल यादव को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस दौरान यादव समाज के वरिष्ठ जन मौजूद रहे। 

कमल यादव ने बताया वह और उनका परिवार फिर से भाजपा के लिए ताकत से काम करेगें और विधानसभा एक में कैलाश विजयवर्गीय को करीब एक लाख मतो से विजयी बनवाएंगे। वही विधानसभा 5 में भाजपा को 50000 मतों से यादव समाज विजय दिलाएगा। विधानसभा पांच के विधायक महेन्द्र हार्डिया नें अपनी ओर से कमल यादव को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कमल यादव जैसे जुझारू कार्यकर्ताओं की वापसी पार्टी को और भी मजबूत करेगी। साथी भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने पुनः पार्टी में आने पर बधाई दी। 

इस अवसर पर वरिष्ठ आरडी यादव, गुलशन यादव, राकेश यादव, रघु यादव, विजय यादव, संतोष यादव, गब्बर चौधरी, सत्यनारायण यादव, किशन यादव, गणपत यादव, पुरुषोत्तम यादव, श्याम यादव, अशोक यादव, राजेश यादव, भीम यादव, मुकेश यादव आदि सैकड़ो समाजजनों के बीच भारतीय जनता पार्टी में वापसी हुई।

Share To:

Post A Comment: