ग़ाज़ियाबाद : शुभांगी। मंगलवार 15 अगस्त। इंदिरापुरम न्यायखण्ड दो स्थित ओम सनराइज इंटरनेशनल स्कूल में बड़े ही धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया गया।

पार्षद राधेश्याम त्यागी एवं स्कूल के चेयरमैन ओम दत्त शर्मा द्वारा ध्वजारोहण का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर पार्षद राधेश्याम त्यागी ने कहा कि हमें देश को हमेशा सर्वोपरि रखना चाहिए। देश से बढ़कर कुछ नहीं होता। उन्होंने उपस्थित छात्रों से कहा कि अपने मन में हम सभी संकल्प लें कि "देश हमें देता है सब कुछ, हम भी तो कुछ देना सीखें"।

ओम सनराइज इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर अमित शर्मा ने सभी अतिथियों को पटका पहना कर उनका स्वागत किया।

तत्पश्चात स्कूल के छात्र छात्राओं ने देशभक्ति के गीतों पर सुंदर नृत्य प्रस्तुत किये। देशभक्ति के गीतों से सारा माहौल रोमांचित हो उठा। छात्रों की रंगारंग प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया।

देखें वीडियो: -

सुबह से भीषण गर्मी के बावजूद छात्रों और अभिभावकों का उत्साह चरम पर था। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में अभिभावक मौजूद रहे। यहाँ तक कि कुर्सियां भर गई तो भी अभिभावकों ने खड़े होकर भी कार्यक्रम का आनंद लिया।

स्कूल के डायरेक्टर अमित शर्मा ने स्कूल के पूर्व छात्र छात्राओं को जीवन में बड़ी सफलता अर्जित करने के लिए ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। साथ ही आज कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी छात्र छात्राओं को भी मैडल देकर उनका उत्साहवर्धन किया।

इस अवसर पर स्कूल की तरफ से ओम दत्त शर्मा, अमित शर्मा, अपर्णा बसु, नेहा त्यागी, दीपा नौटियाल, तन्नू सिंह उपस्थित रहे।

कई गणमान्य अतिथियों ने भी इस भव्य कार्यक्रम का आनंद लिया। प्रमुख रूप से पार्षद राधेश्याम त्यागी, पार्षद अनुज त्यागी, पूर्व पार्षद मंजुला गुप्ता, गौरक्षा दल प्रमुख एनके पांडेय, भारत विकास परिषद संकल्प शाखा से अनिल भारद्वाज, जय नारायण वत्स, अनिता वत्स, ममता तिवारी, अनिल तिवारी, अजय गुप्ता, तृप्ति त्रिपाठी एवं पत्रकार बृजेश श्रीवास्तव उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: