ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। इंदिरापुरम में स्नैचिंग और लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। यहाँ तक कि बाज़ार के भीड़भाड़ वाले इलाके में भी जनता ख़ुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही। मंगलवार 4 जुलाई को शाम लगभग 5 बजे एक महिला से इंदिरापुरम में लगने वाले साप्ताहिक मंगल बाज़ार में लूट की घटना सामने आई है।

प्रभा मिश्रा अपने पति केके मिश्रा और परिवार के साथ इंदिरापुरम के नीतिखंड एक प्लाट नंबर 309 में रहती हैं। कुछ दूर पर ही अभय खंड पुलिस चौकी क्षेत्र में साप्ताहिक मंगल बाजार लगता है।

प्रभा मिश्रा शाम को लगभग 5 बजे मंगल बाज़ार सब्जी खरीदने आई थीं। तभी दो युवकों ने उनके पास आकर कहा कि हम बहुत परेशान हैं, हमें मालिक ने नौकरी से निकाल दिया है। कुछ खाने को दे दीजिए। प्रभा मिश्रा ने उनको 100 रुपये खाना खाने के लिए दिए। उन युवकों ने बहाने से बातचीत करते हुए कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया। उसके बाद प्रभा मिश्रा बेसुध हो गईं तब युवकों ने उनसे दो सोने की चूड़ी, एक सोने की चेन, एक अंगूठी, सोने की बाली और 1500 रुपये नगद लूट लिए और फरार हो गए।

देखें वीडियो: -

कुछ समय बाद होश आने पर प्रभा मिश्रा ने परिजनों को बताया तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर दोनों शातिर युवकों की तलाश की पर वो नहीं मिले।

प्रभा मिश्रा ने इंदिरापुरम थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस का कहना है दो टीम बनाकर तलाश शुरू कर दी गई है। जल्दी ही दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Share To:

Post A Comment: