ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। इंदिरापुरम, शक्तिखंड दो में कैम्ब्रिज स्कूल गेट नंबर एक के सामने "दृष्टि स्पीच एंड हियरिंग सेंटर" एक जून से बच्चों के लिए दिलचस्प समर कैम्प आयोजित करने जा रही है। 3 वर्ष की आयु के ऊपर के सभी बालक बालिकाएं तथा दिव्यांग बच्चे इस समर कैम्प में भाग ले सकते हैं।

सबसे अच्छी बात ये है कि 20 दिनों का ये अनोखा समर कैम्प सभी बच्चों के लिए बिल्कुल फ्री रखा गया है। पर सीट्स लिमिटेड होने की वजह से 'पहले आओ पहले पाओ' के बेसिस पे रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है।

सेंटर की डायरेक्टर बलजीत कौर ने बताया कि बच्चों की एक्टिविटी के हिसाब से उनको विभिन्न चीजें सिखाई जाएंगी। जैसे आर्ट & क्राफ्ट, डांस, सिंगिंग, पेंटिंग आदि तथा दिव्यांग बच्चों के लिए मोटर स्किल, आँखों एवं हाथों का कोआर्डिनेशन, एकाग्रता के खेल आदि।

बलजीत कौर जो स्वयं एक स्पीच थेरेपिस्ट और स्पेशल एजुकेटर हैं, ने बताया कि सभी बच्चों की ऐज के हिसाब से बच्चों के अलग अलग ग्रुप बनाये जाएंगे। जिससे कि बच्चे कम समय में एन्जॉय करते हुए ज़्यादा सीख सकेंगे।


इंदिरापुरम में ऐसा दिलचस्प समर कैम्प एक जून से 20 जून तक चलेगा। रोज दो घंटे यानी सुबह 10.30 से 12.30 तक चलने वाले इस फ्री समर कैम्प में बच्चे निश्चित ही मस्ती के साथ साथ ज़्यादा एक्टिव ज़्यादा क्रिएटिव बनेंगे।

रजिस्ट्रेशन के लिए संपर्क करें: –

बलजीत कौर

मो 8802081630

मो 8826549510



Share To:

Post A Comment: