साहिबाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। बुधवार 31 मई को सुनील शर्मा विधायक साहिबाबाद ने विधानसभा क्षेत्र में केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर महाजनसंपर्क अभियान के तहत वार्ड 5 गगन विहार में जनसंपर्क किया।

सुनील शर्मा विधायक साहिबाबाद ने कहा कि मोदी सरकार को 9 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। अंत्योदय के मूलमंत्र के साथ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार कार्य कर रही है इसके तहत:

1) प्रधानमंत्री ग़रीब कल्याण अन्न योजना के अन्तर्गत 80 करोड़ लोगो को मुफ़्त राशन का वितरण।

2) प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 3 करोड़ ग़रीब परिवारों को मिला पक्का घर।

3) 11.8 करोड़ घरों में पहुँचा नल से जल और 100% घरों में पहुँची बिजली।

4) 390 नए विश्वविद्यालय, 7 आईआईटी और 7 नये आईआईएम की स्थापना।

5) 15 AIIMS और 225 मेडिकल कॉलेज की स्थापना।

इस अवसर पर सुनील शर्मा विधायक साहिबाबाद ने कहा कि मुझे आपकी सेवा करते हुए 11 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं तथा प्रदेश में योगी जी की सरकार को 6 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। आपको बता दूँ ये वो ही ग़ाज़ियाबाद है जो कभी क्राइम कैपिटल के नाम से जाना जाता था और आज विकास कैपिटल के नाम से जाना जा रहा है। 

पिछली सरकारों में इस ग़ाज़ियाबाद में बहन बेटियाँ रात में सड़क पर अकेले नहीं निकल सकती थीं और आज उन्हें किसी गुंडे, मवाली का डर नहीं है। हमारी सरकार ने सुरक्षा का वातावरण दिया है। 

मैं आज आपके बीच आपकी समस्या सुनने आया हूँ। आपकी जो भी समस्या है मुझे व्यक्तिगत बताइए। मेरे जनसंपर्क कार्यालय में अवगत कराइये। मैं आपको आश्वासन देता हूँ की जिस तरह से आपने मुझ पर अपना विश्वास जताया है। मैं उस विश्वास को टूटने नहीं दूँगा। 

सुनील शर्मा विधायक साहिबाबाद ने जनता से मिलकर उनकी समस्या को जानने का प्रयास किया तथा आश्वासन दिया की संबंधित अधिकारियों से बात कर समस्या का समाधान कराऊँगा। 

इस मौक़े पर पिंकी देवी पार्षद, चतर सिंह पूर्व पार्षद, संदीप सरदार, हरपाल परेवा, संजय चौहान, कालू चौहान, भोला सिंह, जयबीर, दामोदर शर्मा, श्रीनिवास बंसल, ख़ज़ांनसिंह चौहान, उम्मेदपाल, कैलाश, पप्पू बघेल, दीपक बघेल, राम अवतार आदि मौजूद रहे।

Share To:

Post A Comment: