ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। शनिवार 27 मई। इंदिरापुरम के शक्तिखंड एक में करेंट लगने से दो दुकानदारों की मृत्यु हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शक्तिखंड एक में सब्जी वाले ने और  चाऊमीन वाले ने जो बिजली ले रखी है उसी में तार कटा हुआ था। जिससे पानी में करंट फैल गया। जैसे ही सब्जी वाले ने अपनी सब्जी लगानी शुरू की तो उसको करंट लग गया और वहीं पर उसकी मृत्यु हो गई। जब दूसरे दुकानदार ने देखा तो वो सब्ज़ी वाले को बचाने दौड़ा। तो उसकी भी वहीं पर करंट लगने से मृत्यु हो गई।

दरअसल आज सुबह की बारिश के बाद इंदिरापुरम में कई स्थानों पे पानी भर जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसमें शक्तिखंड एक, शक्तिखंड तीन, नीतिखंड एक आदि क्षेत्र हैं। 

जलभराव की इस समस्या से ऐसी ही और दुर्घटना होने की संभावना बनी हुई है। इंदिरापुरम की आम जनता में जलभराव और दुकानों में बिजली के अवैध कनेक्शन को लेकर ज़बरदस्त भय व्याप्त है। 

इंदिरापुरम की आम जनता संबंधित विभागों के कर्मचारियों की लापरवाही का दंड भुगतने को मजबूर है। संबंधित विभाग के अधिकारियों को जलभराव की इस समस्या का त्वरित समाधान करना चाहिए। यदि ऐसी ही दुर्घटनाओं की पुनरावृत्ति होती है तो इसका ज़िम्मेदार कौन होगा।



Share To:

Post A Comment: