ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। सोमवार 22 मई 2023 को ग़ाज़ियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ विजय कुमार सिंह ने ग़ाज़ियाबाद संसदीय क्षेत्र की विधानसभा धौलाना में अनेकों जन कल्याणकारी, जनहित कार्यों का उदघाटन किया।

सर्वप्रथम उन्होंने नगर पालिका परिषद पिलखवा के वार्ड संख्या 10 में 31.39 लाख रुपये की लागत से मौहल्ला डबरीया में जटपुरा रोड पालिका पंप सं.-8 से सुभाष चंद्र के मकान तक पंप से कोली गढ़ी वाले के मकान तक एवं पंप से सुरेश के मकान तक इंटरलॉकिंग टाइल्स व नाली का निर्माण कार्य का उदघाटन किया। 

उसके बाद सांसद वीके सिंह ने पिलखुवा के वार्ड संख्या 19 में 66.04 लाख रुपये की लागत से मौहल्ला रजनी विहार में राजेंद्र वकील के मकान से शैलेंद्र के मकान तक एवं संपर्क गलियों में इंटरलॉकिंग टाइल्स सड़क व नाली निर्माण कार्य का उदघाटन किया। 

अगला उदघाटन कार्यक्रम विकासखंड धौलाना के गांव ग्राम पंचायत डूहरी में आयोजित हुआ। ग्राम डूहरी में 26.24 लाख रुपये की लागत से रवि के मकान से राधे कृष्ण मंदिर तक सीसी रोड का निर्माण कार्य कराया गया। इसके साथ ही ग्राम पंचायत डूहरी में 20.60 लाख रुपये की लागत के साथ पंचायत घर, डिजिटल लाइब्रेरी, अमृत सरोवर, विद्यालय का कायाकल्प, निपुणशाला और पोषणवाटिका का उदघाटन किया। 

सांसद वीके सिंह ने अगला उदघाटन ग्राम पंचायत दस्तोई विकासखंड हापुड़ में किया। गांव में 12.75 लाख रुपये की लागत से प्रदीप पुत्र ओमप्रकाश के मकान से गजेंद्र पुत्र प्रहलाद के मकान तक सीसी रोड का निर्माण कराया।

ग़ाज़ियाबाद के लोकप्रिय सांसद जनरल डॉ वीके सिंह के संकल्प के साथ ग़ाज़ियाबाद दिन प्रतिदिन प्रगति के पथ पर अग्रसर है। क्षेत्र का समुचित विकास, ग्रामीण क्षेत्रों का उत्थान और शहरी क्षेत्रों में हर समस्या का समाधान आज संभव हो रहा है।

इन सभी कार्यक्रमों में हापुड़ जिला अध्यक्ष उमेश राणा, धौलाना ब्लॉक प्रमुख निशांत सिसोदिया, चेयरमैन विभु बंसल, एसडीएम सुनीता सिंह, सीडीओ प्रेरणा सिंह, डीपीआरओ, एडीओ, बीडीओ, समस्त ग्राम प्रधान, क्षेत्रीय पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ सम्मानित क्षेत्रवासियों की भी उपस्थिति रही।



Share To:

Post A Comment: