हाथरस। भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व केंद्र व प्रदेश में मौजूद कायस्थ समाज के वरिष्ठ नेतागणों को आगामी निकाय चुनाव में कायस्थ बंधुओं को पार्षद, चेयरमैन, महापौर की अधिक से अधिक टिकट दिलाने में भारतीय जनता पार्टी से सिफारिश करें और प्रत्याशी बनवाएं।

उक्त बात अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मनोज सक्सेना ने हाथरस जनपद में कायस्थ समाज के पदाधिकारियों के बीच में  कहीं।

मनोज सक्सेना ने कहा कि वर्तमान स्थिति में ब्राह्मण, क्षत्रिय, वैश्य, पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जनजाति, एससी, बीसी समाज के सभी बड़े नेतागण अपनी जाति, समाज को राजनीतिक रूप से मजबूत करने के लिए भारतीय जनता पार्टी पर दबाव बनाकर उनको संगठन और सरकार में समायोजित करा रहे हैं। लेकिन कायस्थ समाज की कोई भी पैरोकारी नहीं कर रहा। हम लोगों को मजबूती के साथ अपने समाज के गिरते राजनीतिक स्तर को उठाने के लिए खुलकर समाज के लोगों की वकालत करनी चाहिए। जब तक हम लोग समाज को मजबूत नहीं करेंगे, तब तक हमें मजबूती नहीं मिलेगी। 

उत्तर प्रदेश के०पी०सिंह सदस्य विधान परिषद, सौरभ श्रीवास्तव विधायक, सिद्धार्थ नाथ सिंह पूर्व मंत्री, डॉ अरुण कुमार सक्सेना स्वतंत्र राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार जैसे लोगों को कायस्थ समाज के उन कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों की मदद करनी चाहिए जो निकाय चुनाव लड़ना चाहते हैं। जिससे आगामी दिनों में लोकसभा 2024 में कायस्थ समाज यह कह सके कि हमारा भी भारतीय जनता पार्टी में योगदान है और हमको भी हिस्सेदारी मिली है। 

मनोज सक्सेना ने कहा कि कायस्थ समाज में आक्रोश पनप रहा है जो की पार्टी और संगठन को नुकसान पहुँचा सकता है। हम लोग सब मिलकर भारतीय जनता पार्टी के कुशल नेतृत्व को बताएं कि समाज की उपेक्षा से आगामी चुनावों में नुकसान हो सकता है।

Share To:

Post A Comment: