साहिबाबाद। बृहस्पतिवार को इंदिरापुरम स्थित एचडीएफसी बैंक की अहिंसा खण्ड ब्रांच ने एक ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया। उक्त अवसर पर वरिष्ठ समाज सेवी सतीश शर्मा एडवोकेट ने मुख्य अतिथि के रूप में फीता काटकर कैम्प का उदघाटन किया।

सतीश शर्मा एडवोकेट ने अपने उद्बोधन में कहा कि भारत देश पुरातन काल से ही दानवीरों की भूमि रही है। जहां राजा हरिश्चंद्र ने दान स्वरूप अपना सर्वस्व त्याग दिया, वहीं दधीचि ऋषि ने तो देवताओं को अपनी हड्डियां ही दान कर दी थीं और महान दानवीर कर्ण ने अपना जीवन दाव पर लगाकर अपने कवच और कुंडल ही दे दिए थे।

रक्त दान भी एक महादान है। जिससे आप अनगिनत लोगों को नया जीवन प्रदान करते हैं। जो भी रक्त दान कर रहे हैं, सिर्फ वही पुण्य के भागी नहीं होते, बल्कि जो भी व्यक्ति या संस्था ब्लड डोनेशन कैंप आयोजित करते हैं वह भी पुण्य के भागी होते हैं।

उक्त अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार ब्रजेश श्रीवास्तव, ब्रांच मैनेजर कुलदीप जैन, ऑपरेशन मैनेजर सुमित, डिप्टी मैनेजर शगुन गर्ग, डिप्टी मैनेजर विकास कुमार, डिप्टी मेनेजर शर्मिला, असिस्टेंट मैनेजर शैलेंद्र, आशारानी, मोहित राठौर, तिवारी, तपेश नैलवाल, आदर्श आदि उपस्थित रहे।

ब्लड डोनेशन कैम्प के इंचार्ज डॉक्टर संदीप पवार, डॉक्टर विनोद कुमार, टेक्निकल स्टाफ के मोनेंद्र सिंह, पल्लवी का सराहनीय योगदान रहा।

कैम्प में 28 दानवीरों ने रक्त दान किया।

देखें वीडियो: -



Share To:

Post A Comment: