नई दिल्ली : पुनीत माथुर। अभिनेत्री कंगना रनौत के पाली हिल रोड पर स्थित दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की बीएमसी ने कार्रवाई शुरू कर दी है। JCB और मजदूरों को  साथ ले कर पहुंची BMC की टीम कंगना के दफ्तर पर अवैध निर्माण को तोड़ रही है। 

उधर, कंगना ने इस कार्रवाई पर ट्वीट कर कहा कि यह एक इमारत (ऑफिस) नहीं, राम मंदिर है, आज वहां बाबर आया है।' 


कंगना ने कहा कि मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे ऑफिस के बाहर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि बीते दिनों ही बीएमसी टीम ने कंगना रनौत के दफ्तर का मुआयना किया था और पाया था कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर कई अवैध निर्माण किए गए हैं। यह दफ्तर कंगना रनौत के स्वामित्व वाली मणिकर्णिका प्रोडक्शंस का है। कंगना ने ट्वीट के साथ कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें बीएमसी के अफसर उनके दफ्तर के बाहर खड़े हैं। 


इस बीच कंगना रनौत के दफ्तर को एक और नोटिस भेजा गया है। इसमें कहा गया कि कंगना रनौत ने अपने वकील के माध्यम से जो आवेदन दायर किया गया था, उसे खारिज कर दिया गया है। इसके अलावा अभी भी कंगना ने बीएमसी नोटिस का जवाब नहीं दिया है, इसलिए उनका निर्माण अवैध है और उसे ध्वस्त किया जा सकता है। 

बीएमसी की कार्रवाई का अंदेशा कंगना रनौत को पहले से है। इस वजह से कंगना ने आज सुबह ही ट्वीट करके कहा कि मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे ऑफिस के बाहर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं। मैं वादा करती हूं कि महाराष्ट्र के सम्मान के लिए खून देने के लिए तैयार हूं। ये कुछ नहीं है, चाहे तो सबकुछ छीन सकते हो लेकिन मेरी भावनाएं लगातार ऊंची होती जाएंगी।
Share To:

Post A Comment: