नई दिल्ली : पुनीत माथुर । कानपुर की चकेरी पुलिस ने एक हाईटेक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो लड़कियां समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह रैकेट एक आलीशान अपार्टमेंट में काफी समय से चल रहा था।  

खास बात इस रैकेट की यह है कि यहां लड़कियों की बुकिंग ऑनलाइन होती थी, जिसमें लड़कियों की फोटो ग्राहकों को दिखाई जाती थी और जिसे ग्राहक ओके करता था वह तय समय पर अपार्टमेंट में मौजूद होती थी। 

वही ग्राहकों के लिए विदेशी शराब भी संचालक मुहैया कराता था। संचालक ने खुद अपनी पत्नी को भी इस धंधे में उतार रखा था। पुलिस ने मौके से दो युवतियों और एक युवक को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

शिवकटरा स्थित एक मकान से ऑनलाइन संचालित हो रहे देह संचालक रैकेट की पुलिस को जानकारी हुई। इसके बाद एएसपी कैंट सत्यजीत गुप्ता और चकेरी थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव टीम के साथ रात में मौके पर पहुंचे और वहां मौजूद दो युवतियों और एक युवक को हिरासत में लिया। उन्हें पूछताछ के लिए थाने लाया गया।

आरोपितों से पूछताछ कर देह रैकेट संचालक और गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने मंगलवार को बताया कि उन्हें ऑनलाइन देह रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी।

इसके बाद उन्होंने मौके पर टीम के साथ पहुंचकर छापेमारी कर दो युवतियों और एक युवक को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि शिव कटरा इलाके के एक अपार्टमेंट में काफी समय से आन लाइन रैकेट बड़े पैमाने में चल रहा था। जिसमें देर रात पुलिस ने छापेमारी करते हुए दो लड़कियां, एक लड़के को गिरफ्तार किया है जबकि संचालक मौके से फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

वहीं इस पूरे मामले में एएसपी का कहना है कि ट्वीटर के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई थी सूचना के बाद पुलिस ने कॉल करके लड़की की बुकिंग की जिसके बाद लड़की के साथ एक वृद्ध महिला भी साथ मे आई दोनों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की कार्यवाही की जा रही है वही मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

संचालक दीपक सिंह, मूलरूप से कोलकाता निवासी सास सरवरी बेगम व एक लड़की अंजली सरकार को गिरफ्तार किया। 

संचालक की पत्नी डॉली उर्फ पूजा सिंह उर्फ फरजाना खातून नहीं मिली। पुलिस ने दो एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, डीएल, आधार और तीन मोबाइल भी बरामद किए। संचालक के दोनों खातों को फ्रीज कर दिया गया है।

संचालक कोलकाता निवासी कॉल गर्ल अंजली के साथ ही अपनी पत्नी को भी ग्राहकों के पास भेजता था। इसके एवज में वह ग्राहकों से आठ हजार रुपये तक लेता था। इस धंधे से उसने एक फ्लैट भी खरीदा है। इसी फ्लैट में वह लड़कियां भेजता था। ग्राहक से फ्लैट के 1500 रुपये अलग से लेता था।

चकेरी थाना प्रभारी ने बताया कि दीपक हरबंश मोहाल का रहने वाला है। डॉली से शादी करने के बाद वह पुराना मकान बेचकर लालबंगला के बांके बिहारी लाल मोहल्ले में शिफ्ट हुआ था। पुलिस उसकी पत्नी की तलाश में जुटी है।
Share To:

Post A Comment: