नई दिल्ली : पुनीत माथुर। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण की पूछताछ बुधवार को लगातार छठवें दिन केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) पूरी मुस्तैदी से कर रही है। बुधवार को सुबह 10 बजे से सीबीआई सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी व कुक नीरज सिंह से लगातार पूछताछ कर रही है। इस मामले में राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष एमए सईद ने कुपर अस्पताल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। 

प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती के टैलेंट मैनेजर जया शाह को समन जारी किया है। संभावना जताई जा रही है ईडी आज जया शाह से रिया व उसके भाई सौविक के ड्रग संबंधित पूछताछ करने वाली है।

उधर रिया की एक व्हाट्सएप चैट में ड्रग कनेक्शन सामने आ रहा है। बात 17 अप्रैल, 2020 की है। मिरंडा सुशि अपने मैसेज में रिया से कह रहे हैं कि- हाए रिया, स्टफ लगभग खत्म हो गया है। क्या हमें शौविक के दोस्त से ले लेना चाहिए। मगर उसके पास केवल हैश और बड ही है। 

इसके अलावा 25 नवंबर, 2019 की भी एक चैट रिया की सामने आई है जिसमें जया शाह को वे कह रही हैं कि- कॉफी, चाय या पानी में चार ड्रॉप डाल लो और उसे सिप करने को कहो। 30-40 मिनट का समय लगेगा किक करने में।

रिया की ये चैट सामने आने के बाद से कहीं ना कहीं इसका कनेक्शन सुशांत के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि, ये चैट बहुत विस्तृत नहीं है और इससे ज्यादा कुछ साफ नहीं हो रहा है। मिस्ट्री बनी हुई है मगर इसे एक क्लू की तरह देखा जा रहा है। अब इसका सुशांत की मौत से कितना कनेक्शन है, क्या वाकई में रिया अपने बॉयफ्रेंड सुशांत को ड्रग देती थीं, इसक खुलासा तो आने वाले वक्त में होगा। 

फिलहाल इस चैट के संदर्भ में रिया चक्रवर्ती के वकील की सफाई भी आ गई है। रिया किसी भी समय ब्लड टेस्ट के लिए भी तैयार हैं। 

बता दें कि चैटिंग, ड्रग्स की बातचीत का चैट, ईडी, सीबीआई और अब नारकोटिक्स कंट्रोल के पास भी पहुंच चुका है। सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच को लेकर कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में मीटिंग होगी। जिसमें जांच की रणनीति तय की जाएगी।
Share To:

Post A Comment: