नयी दिल्ली : पुनीत माथुर।  सोेमवार को महाराष्ट्र के वर्धा से  एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 27 साल के युवक ने बीच चौराहे एक 24 साल की लड़की को जिंदा जला दिया ।

80 फीसदी झुलस चुकी लड़की को गंभीर हालत में नागपुर के ऑरेंज सिटी हॉस्प‍िटल में रेफर क‍िया गया है जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

घटना वर्धा जिले के हिंरगघाट में नंदोरी चौराहे का है। पीड़िता हिंगनघाट के मेट्रो वीमेन कॉलेज में पढ़ाती है। आरोपी की पहचान 27 साल के विक्की नगरारे के तौर पर हुई है।

आरोपी युवती से दो साल से एक तरफा प्यार करता था। कई बार आरोपी ने युवती से अपने प्यार का इज़हार भी किया था लेकिन पीड़िता ने हां नहीं की। इस बीच युवती की शादी कहीं और तय हो गई। आरोपी युवक इस बात से भी काफी नाराज था। एकतरफा प्यार में नाकाम होने पर उसने इस भयानक वारदात को अंजाम दिया।

युवती सुबह कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी। जैसे ही वह नंदोरी चौराहे पर बस से उतरी, आरोपी भी वहां पहुंच गया। उसने बाइक से पेट्रोल निकाला  और युवती की तरफ बढ़ने लगा। इससे पहले की लड़की कुछ समझ पाती और अपना बचाव कर पाती, आरोपी ने पेट्रोल से भरा डिब्बा उस पर उड़ेल दिया और आग लगा दी।

आग की लपटों में घिरी लड़की को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजुक होने पर उसे नागपुर के ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है।

आरोपी विक्की पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।
Share To:

Post A Comment: