नोएडा : पुनीत माथुर। रविवार को आल इंडिया ग्रामीण क्रिकेट अकेडमी के नोएडा स्थित आफिस में केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र प्रसाद तोमर के पुत्र देवेंद्र प्रसाद तोमर पहुंचे।

संस्थान के जनरल सेकेट्री गोविंद अग्रवाल,रवि अग्रवाल एवं डॉ. प्रमोद चौहान ने देवेंद्र प्रसाद तोमर को बुके भेंट कर और शॉल  ओढ़ा कर उनकी आगवानी की।

संस्थान की महिला स्टेट अध्य्क्ष नमीता भल्ला ने माल्यार्पण कर तोमर जी का स्वागत किया।


साथ ही इस अवसर पर डॉ. प्रमोद चौहान, डॉ. नागेश कुमार, अनिता वर्मा, संजीत,अमित,पुष्पेंद्र, मनोज व कन्हिया ने भी उनका स्वागत किया ।

देवेंद्र जी ने अकेडमी को आगे बढ़ाने व ग्रामीणों को खेलने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए गोविंद अग्रवाल से कहा साथ ही क्रिकेट लीग के लिए  शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ग्वालियर में आगामी आल इंडिया क्रिकेट मैच करवाने की जिम्मेदारी भी ली।


श्री तोमर ने अकेडमी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि अकेडमी ग्रामीण बच्चों को खेल में आगे लाने के लिए जिस जज्बे से काम कर रही है उसके लिए मैं आप सभी को बहुत धन्यवाद देता हूं ।

देवेंद्र प्रसाद तोमर जी के आल इंडिया क्रिकेट अकेडमी को अपनी ओर से हर संभव सहयोग दिए जाने के आश्वासन से अकेडमी के सदस्यों को पूरा भरोसा है कि अब ग्रामीण इलाकों के जो बच्चे सिर्फ टेलीविजन में दूसरों को खेलता देख कर खुश होते थे अब वही बच्चे खुद मैदान में खेलेंगे ।

जब खेलेगा ग्रामीण इंडिया तब  और आगे बढ़ेगा इंडिया।
Share To:

Post A Comment: