ग़ाज़ियाबाद: बृजेश श्रीवास्तव। रविवार को इंदिरापुरम स्थित किड्स हैवन स्कूल में बड़े धूमधाम से गड़तंत्र दिवस समारोह मनाया गया। समारोह में स्कूल के छात्रों की खेल प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गईं। साथ ही छात्रों ने देशभक्ति के गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय शुक्ला एवं पार्षद मंजुला गुप्ता रहीं। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि विधायक सुनील शर्मा रहे।
सर्वप्रथम अजय शुक्ला और मंजुला गुप्ता ने दीप जला कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। तत्पश्चात अजय शुक्ला के साथ सभी ने ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर स्कूल की शिक्षिकाओं ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से स्वच्छता का प्रभावी संदेश दिया। इस अवसर पर विधायक सुनील शर्मा ने कहा कि छात्रों को शिक्षा के साथ साथ संस्कार देने और उनके अंदर देशभक्ति की भावना को जगाने का कार्य बेहद ज़रूरी है। उन्होंने कहा कि किड्स हैवन स्कूल इस कार्य को बखूबी कर रहा है। कार्यक्रम के अंत में स्कूल के निदेशक डॉ अमित शर्मा एवं प्रधानाचार्या रुचि शर्मा ने सभी अतिथियों को धन्यवाद दिया।
समारोह में समाज के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। प्रमुख रूप से अरुण पूरी, अजय गुप्ता, चित्रा गुप्ता, दिनेश सिंह, ललित भारद्वाज, आकाश वर्मा, उमाशंकर तोमर, मास्टर सुनील शर्मा आदि उपस्थित रहे।
Share To:

Post A Comment: