ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। भारतीय जनता पार्टी अपनी ओर से लोकसभा चुनाव के महासमर में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। भाजपा संगठन अपनी सभी इकाइयों मोर्चे, विभाग आदि की तरफ से पूरी ताकत झोंक कर फिर एक बार मोदी सरकार अबकी बार 400 पार के नारे को साकार रूप देने वाली है। 

इसी कड़ी से जुड़ते हुए भाजपा मीडिया के प्रदेश प्रवक्ता आलोक अवस्थी ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के सभी मीडिया प्रभारियों से चुनाव में सभी स्थितियों का जायजा वर्चुअल बैठक के माध्यम से लिया। बैठक की व्यवस्था क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेन्द्र शर्मा ने की। 

बैठक के दौरान प्रदेश प्रवक्ता आलोक अवस्थी ने बताया कि चुनाव में होने वाली सभी गतिविधियों को प्रचार प्रसार के पटल पर समाचार पत्र , इलेक्ट्रोनिक मीडिया चैनल , डिजिटल, पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल आदि के माध्यम से ही उचित स्थान तक पहुंचाया जाता है। इनसे जोड़ने की महत्त्वपूर्ण कड़ी भाजपा के मीडिया प्रभारी और उसकी मीडिया टोली की होती है। मीडिया प्रभारी चुनाव प्रचार का दर्पण होता है। 

प्रदेश प्रवक्ता आलोक अवस्थी ने वर्चुअल बैठक में सभी मीडिया प्रभारियों के मन की बात सुनी। सभी की बात सुनने के बाद उन्होंने मीडिया प्रभारियों को आश्वस्त किया कि लोकसभा चुनाव संयोजक से मीडिया प्रभारियों के विषय को पहुंचा कर उचित समाधान निकाला जायेगा। 

इस वर्चुअल बैठक के दौरान क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा क्षेत्रिय मीडिया प्रभारी निमित्त जायसवाल, गाजियाबाद से महानगर मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी ब्रह्मेश तिवारी, बुलंदशहर से संजय महेश्वरी, नोएडा से तन्मय शंकर, बागपत से पवन शर्मा, गौतम बुद्ध नगर से कर्मवीर आर्य, मेरठ से कुलदीप तोमर, अमित शर्मा, सहारनपुर से विपिन चौधरी, रामपुर से अर्जुन रस्तोगी सहित मुकुल कुमार, नितिन कुमार, राहुल सेठी व अन्य सभी पश्चिम क्षेत्र के जिला महानगर मीडिया प्रभारी जुड़े रहे।



Share To:

Post A Comment: