ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। आजकल 'चर्चित जैन केयर फाउंडेशन' की तरफ से दूसरी बार आयोजित इंदिरापुरम का सबसे बड़ा और सबसे लंबा चलने वाला निःशुल्क बुक्स और स्टेशनरी एक्सचेंज मेला चर्चा का विषय बना हुआ है।

'चर्चित जैन केयर फाउंडेशन' द्वारा आयोजित ये निःशुल्क बुक्स एक्सचेंज मेला 10 मार्च को आरंभ हुआ था और 15 अप्रैल तक चलेगा। मेला सुबह 11 बजे से शाम 8 बजे तक खुला रहता है। आयोजन का उद्देश्य है कि किसी भी बच्चे की शिक्षा कापी किताबों की वजह से ना रुके।

लाइफ में कितनी बार परिवार में कई कारणों से आई अर्थिक तंगी का पेरेंट्स को सामना करना पड़ता है। उस समय सबसे बड़ा चैलेंज पेरेंट्स के सामने बच्चों की पढ़ाई के खर्चे का होता है। ऐसी समस्या के समाधान के लिए ही समय समय पर कई स्थानों पर बुक एक्सचेंज मेले का आयोजन किया जाता है। 

'चर्चित जैन केयर फाउंडेशन' के संस्थापक नीरज जैन ने बताया की इस बुक्स एक्सचेंज मेले से काफी पेरेंट्स को फायदा हो रहा है। पेरेंट्स ने कहा की आप का बुक्स एक्सचेंज मेला इंदिरापुरम, गाजियाबाद का सबसे ज्यादा 45 दिन और हर दिन 9 घंटे चलने वाला मेला है। पेरेंट्स ने चर्चित जैन केयर फाउंडेशन की टीम को धन्यवाद भी दिया।

एड्रेस है: -

प्लॉट नंबर 217, शक्तिखण्ड 2, 

डी माल के पास, इंदिरापुरम, 

ग़ाज़ियाबाद।

मो 7292097911



Share To:

Post A Comment: