ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। रविवार 31 मार्च को प्रातः नौ बजे भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग ने फ़ोन पर कांफ्रेंस द्वारा हजारों कार्यकर्ताओं से वार्ता की। उन्होंने वार्ता के दौरान अपने चिर परिचित लहजे में सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि मेरा टिकट होने पर तुम्हें जितनी हैरानी है उतनी ही हैरानी मुझे भी है। अभी हाल ही में मैं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को इस शुभ अवसर के लिए आभार प्रकट करने गया तब मैं सहज ही उनसे पूँछ बैठा कि अध्यक्ष जी इतनी बड़ी जिम्मेदारी और इतना बड़ा विश्वास केवल मुझ पर ही क्यों? 

तो यह सुनकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि गाजियाबाद लोकसभा के कार्यकर्ताओं से सर्वे के दौरान आपके नाम की प्राथमिकता ज्यादा मिली। इसीलिए आपको लोकसभा प्रत्याशी के रूप में अवसर दिया गया है। यह सुनने पर मैंने वहीं से दिल ही दिल सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं का आभार जताया और यह उसी का परिणाम है कि आज मैं कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं का आभार करने और उनसे उनकी मन की बात सुनने के लिए जुड़ा हूँ। जिसमें 8000 कार्यकर्ता मेरे साथ और मैं उनके साथ सीधा जुड़ने का काम करूंगा। 

अतुल गर्ग ने कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सभी कार्यकर्ताओं को जानकारी देते हुए बताया कि 3 अप्रैल को प्रातः 10 बजे नामांकन से पहले रामलीला मैदान, घंटाघर में एक सभा होगी जिसमें केन्द्रीय रक्षा मंत्री व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह, प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेन्द्र सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया व अन्य प्रमुख नेताओं का मार्गदर्शन मिलेगा। सभी को सभास्थल पहुंचने के लिए आमंत्रित भी किया। कॉन्फ्रेंस का यह सिलसिला जारी रहेगा।



Share To:

Post A Comment: