इंदौर : बृजेश श्रीवास्तव। सोमवार 30 अक्टूबर। जननेता क्या होता है,यह जानने के लिए आज जीतू पटवारी की नामांकन रैली को देखा जा सकता था। उन्होंने जिस तरह राऊ के लोगों को अपना परिवार बनाया है, उनके सुख-दुख और जरूरत के वक्त हमेशा मौजूद रहे। अब वह आज सभी जीतू के लिए सड़क पर थे। करीब 5000 लोगों की भीड़ तक्षशिला परिसर न्यू बिजलपुर से जब निकली तो मजमा देखने लायक था। 

पटवारी का हौसला बढ़ाने के लिए पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा बरार भी पहुंचे थे। भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर न्यू बिजलपुर से पैदल मार्च करते हुए यह हजारों की भीड़ कलेक्टर ऑफिस पहुंची। मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ के सभा में पहुंचते ही वहां मौजूद लोगों ने जय कांग्रेस और कमलनाथ जिंदाबाद के नारे लगाए। 

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने कहा जीतू के साथ जन समूह देखकर मन खुश हो गया। मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ से मैं यह वादा चाहता हूँ कि आप मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। जब भी आप शपथ लेंगे तो पंजाब कांग्रेस के लोगों को भी न्योता भेजें। हम ढोल धमाके से भोपाल आएंगे। इस पर कमलनाथ ने कहा बेशक भोपाल से पंजाब कांग्रेस के लोगों को बुलाया जाएगा। आप सब की कुर्सी भी वहां रहेगी। इसी तरह के खुशनुमा माहौल में कांग्रेस के सभी प्रत्याशी नामांकन भरने कलेक्टर ऑफिस गए।

Share To:

Post A Comment: