मेरठ : बृजेश श्रीवास्तव। शुक्रवार 29 जुलाई। भारत तिब्बत सहयोग मंच की वेबसाइट का शुभारंभ भारत तिब्बत सहयोग मंच के संस्थापक एवं मार्गदर्शक इन्द्रेश कुमार के कर कमलों द्वारा, भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय महामंत्री पंकज गोयल, सुभारती विश्विद्यालय की मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ शैल्या राज और भारत तिब्बत सहयोग मंच मेरठ प्रांत के अध्यक्ष डॉ सन्दीप चौधरी की उपस्थिति में मेजर ध्यानचंद शारीरिक शिक्षा विभाग के सेमिनार हॉल में किया गया। 

इस अवसर पर इन्द्रेश कुमार ने सभी उपस्थित शिक्षकों से चर्चा वार्ता की और वेबसाइट के शुभारंभ के लिये सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। 

राष्ट्रीय महामंत्री पंकज गोयल ने सभी को भारत तिब्बत सहयोग मंच के विषय मे जानकारी दी और बताया कि भारत तिब्बत सहयोग मंच प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा प्रबुद्ध लोगो तक पहुंचने का कार्य कर रहा है और इस रजत जयंती वर्ष में विभिन्न विश्विद्यालयों में 100 से अधिक विचार गोष्ठी  के माध्यम से संगठन के विचार को युवाओं तक पँहुचाने का कार्य कर रहा है। 

प्रांत अध्यक्ष डॉ सन्दीप चौधरी ने सभी को बताया कि अब भारत तिब्बत सहयोग मंच की सभी गतिविधियों की जानकारी हमारी आधिकारिक वेबसाइट से मिला करेंगी। साथ ही आने वालों तवांग तीर्थ यात्रा का पंजीकरण भी इसी वेबसाइट से होगा।



Share To:

Post A Comment: