ग़ाज़ियाबाद : प्रदीप तिवारी। बृहस्पतिवार 22 जून। आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आह्वान पर उत्तर प्रदेश में हो रही अघोषित विद्युत कटौती को लेकर आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन जिला मुख्यालय पर किया। 

आम आदमी पार्टी  के कार्यकर्ता सुबह से ही नारे लिखी हुई तख्तियां को लेकर एकत्रित होना शुरू हो गए थे। प्रदर्शन का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहित चौधरी तथा रविंद्र कुमार ने किया। मोहित चौधरी ने कहा की इस भयंकर प्रचंड गर्मी में प्रदेश की जनता एक तरफ तो गर्मी से वैसे ही बेहाल चल रही है। दूसरी तरफ विद्युत की अघोषित कटौती का सामना प्रदेश की जनता को करना पड़ रहा है। रविंद्र कुमार ने कहा कि  विगत दिनों पूर्वांचल में प्रचंड गर्मी में मरने वाले लोगों की जो तादाद बढ़ी है, उसका भी बड़ा कारण विद्युत की अघोषित कटौती थी। विद्युत कटौती का अस्पतालों पर बुरा असर पड़ा है। 

अधिवक्ता मनोज त्यागी ने कहा कि बिजली जैसी मूलभूत सुविधा से भयंकर गर्मी में वंचित रहना पड़े, इससे बुरी बात नहीं हो सकती। प्रदेश में सर्वाधिक महंगी बिजली उपभोक्ताओं को देने के बाद भी अगर जनता के विद्युत उपकरण गर्मी में बंद रहे तो जनता प्रदेश सरकार से क्या उम्मीद करेगी। फिर तो सरकार को विफल ही माना जाएगा। आम आदमी पार्टी प्रदेश सरकार से मांग करती है कि बिजली की अघोषित कटौती अविलंब बंद की जाए ताकि जनता को इस प्रचंड गर्मी से निजात मिल सके तथा हॉस्पिटलों को भी निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से जारी हो सके। क्योकि यह मामला सीधा-सीधा मानव जीवन से भी जुड़ा हुआ है। वही विगत दिनों पूर्वांचल में गर्मी से हुई मौतों के पीड़ितों को पर्याप्त मुआवजा राशि प्रदान की जाए। 

इस अवसर पर मोहित चौधरी, रविंद्र कुमार, मुकेश प्रजापति, तरुणिमा श्रीवास्तव, मिनाक्षी श्रीवास्तव, अधिवक्ता मनोज त्यागी, एसपी सिसोदिया, दीप्ति वर्मा, अधिवक्ता शरदेन्दु शर्मा, अधिवक्ता अनिल हटैत, संजय मिश्रा, पंकज कुमार, वसीम अहमद, फ़िरोज़, मुकुल गौतम, जेपी सिंह, विजय कसाना, वसीम मलिक आदि उपस्थित रहे।

Share To:

Post A Comment: