ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। सोमवार 5 जून। ग़ाज़ियाबाद स्थित हिंदी भवन में 'प्रधानमंत्री के 9 साल बेमिसाल' व्यापारी सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहुंचे। अतिथि के रूप में भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, केंद्रीय मंत्री एवं ग़ाज़ियाबाद के सांसद जनरल वीके सिंह, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, व्यापारी नेता अशोक गोयल, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मयंक गोयल, विधायक सुनील शर्मा, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा तथा कार्यक्रम के संयोजक के रूप में विधायक अतुल गर्ग उपस्थित रहे।

भाजपा के नेतृत्व वाली मोदी सरकार ने 9 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर मोदी सरकार में मंत्री और सांसद अलग अलग जगहों पर 'मोदी सरकार के 9 साल' पूरे होने पर महाजनसंपर्क अभियान एवं कार्यक्रम कर रहे हैं।

अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा हमने और व्यापारियों ने वह दौर भी देखा है जब उद्योगपति और शहर का व्यापारी असुरक्षा के भाव से अपने कारखाने अपना व्यापार प्रदेश से अन्यथा कहीं ले गए थे। लेकिन देश की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार ने निश्चित रूप से व्यापारियों को सुरक्षा का भाव प्रदान किया और सरकार की योजनाओं के माध्यम से अपने शहर अपने देश में ही नहीं अपितु विश्व के पटल पर उनको अपने उत्पाद अपने व्यापार के माध्यम से एक पहचान बनाने का अवसर दिया है। हमारी सरकार व्यापारियों की हितेषी सरकार है। 

केंद्रीय मंत्री एवं सांसद जनरल वीके सिंह ने कहा मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सब का प्रयास को सार्थक करते हुए एक मिसाल कायम की है। 

व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान शहर के अनेकों व्यापार मंडल से व्यापारी नेता गोपीचंद, सुभाष छाबड़ा, संदीप बंसल, प्रदीप चौधरी, बालकिशन गुप्ता, संदीप गर्ग, राकेश स्वामी, अनुज मित्तल, अनिल सांवरिया, प्रवीण भाटी, हरमीत बक्शी, प्रीतमलाल, उदित मोहन गर्ग, विपिन मोहन गर्ग, संजीव मित्तल, अतुल जैन, हरिओम चौहान, चंद्र प्रकाश अरोड़ा, अजय गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Share To:

Post A Comment: