ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। शनिवार 17 जून 2023 को ग़ाज़ियाबाद सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ विजय कुमार सिंह ग़ाज़ियाबाद संसदीय क्षेत्र के राजनगर में संजीव कपूर के निवास स्थान पर, कवि नगर में दीपक अग्रवाल के निवास स्थान पर, कवि नगर में ही चौ. देवेंद्र सिंह के निवास स्थान पर, नेहरू नगर में पारस बांथला के निवास स्थान पर, कीर्तन वाली गली में सतीश चोपड़ा के निवास स्थान पर, न्यू गांधी नगर में जगमोहन सिंह के निवास स्थान पर, अनाजमंडी घण्टाघर पर धनेश मित्तल के निवास स्थान पर, सिहानी गेट बाजार में महेश शर्मा के निवास स्थान पर, प्रताप विहार में आरके आर्य के निवास स्थान पर, विजय नगर में मास्टर इंदराज के निवास स्थान पर, अंसल अकुआपल्स (क्रॉसिंग रिपब्लिक) में तरुण चौहान के निवास स्थान पर केंद्र सरकार के बेमिसाल 9 साल पूर्ण होने पर महासम्पर्क अभियान के तहत जनसम्पर्क से जन समर्थन के माध्यम से कई क्षेत्रों में क्षेत्रवासियों के बीच सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं से हुए सकारात्मक सुधारों का प्रचार किया। 

लोकप्रिय सांसद वीके सिंह ग़ाज़ियाबाद संसदीय क्षेत्र के लोगों से मिले और उन्हें मोदी सरकार के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के 9 सालों की सभी महत्वकांक्षी योजनाओं और योजनाओं से लाभान्वित लोगों के जीवन में बदलाव और भारत की तरक्की की गति को दर्शाती एक पुस्तक भेंट की। 

वीके सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जिस तरह से 9 सालों में देश को सकारात्मक दिशा व दशा दी है। उसके कारण आज हिंदुस्तान हर कदम पर इतिहास लिख रहा है। 

इस जनसम्पर्क अभियान के तहत सांसद वीके सिंह ने सभी क्षेत्रवासियों को जोड़ने के लिए मिस्ड कॉल नंबर 9090902024 के बारे में भी सूचना दी। जिसके बाद ग़ाज़ियाबाद संसदीय क्षेत्र के लोगों ने अत्यंत लोकप्रिय सांसद वीके सिंह की बातों का अनुसरण किया और मिस्ड कॉल करके इस अभियान में प्रतिभाग किया।



Share To:

Post A Comment: