ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। शनिवार 13 मई 2023 को इंदिरापुरम के न्यायखंड दो क्षेत्र में स्थित ओम सनराइज इंटरनेशनल स्कूल में बड़ी ही धूमधाम से मातृ दिवस मनाया गया।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छात्र छात्राओं की माताएं उपस्थित रहीं। 

कार्यक्रम का प्रारंभ दीप प्रज्वलन से हुआ। तत्पश्चात प्रधानाचार्या अपर्णा वाशु ने मातृ दिवस क्यों मनाना चाहिए। माता के प्रति हमारे क्या कर्तव्य हैं इस बारे में विस्तार से जानकारी दी। अपर्णा वाशु ने कहा कि माँ के चरणों में जन्नत होती है। माँ और कोई नहीं ईश्वर का ही रूप है।

कार्यक्रम में मातृ दिवस के उपलक्ष्य में माताओं के हाँथ से केक काटा गया। सभी ने हंसी खुशी के उत्सव जैसे माहौल में केक खाया।

छात्राओं ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। जिनमें गीत, नृत्य और लघु नाटिका पर दर्शकों ने जोरदार तालियाँ बजाईं।

अंत में स्कूल के मैनेजर अमित शर्मा ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मैनेजर अमित शर्मा, प्रधानाचार्या अपर्णा वाशु, सुनीता शर्मा, सुषमा शर्मा, दीपा नोटियाल, दीपा जोशी, नेहा त्यागी, गिन्नी त्यागी, भारत विकास परिषद संकल्प शाखा से सत्यप्रकाश, अनिल भारद्वाज, जया श्रीवास्तव, तृप्ति त्रिपाठी, कमलेश गर्ग, विमला शुक्ला एवं बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं तथा उनकी माताएं उपस्थित रहीं।

देखें वीडियो: -




Share To:

Post A Comment: