गाजियाबाद : प्रदीप तिवारी। मंगलवार 18 अप्रैल। स्थानीय निकाय चुनावों की चल रही नामांकन प्रक्रिया के तहत आम आदमी पार्टी की तरफ से आज खाता खुल गया। वार्ड संख्या 8 से आम आदमी पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी रुचि प्रजापति ने आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ सचिन शर्मा एवं सैकड़ों समर्थकों के साथ आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

रुचि प्रजापति स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं में एक विशेष स्थान रखती हैं। विगत दिनों कोरोना में प्रवासी मजदूरों की भरपूर सेवा की है। रुचि प्रजापति ने कहा कि वार्ड के विकास की प्राथमिकता उनके लिए सर्वोपरि है। यदि सम्मानित जनता मुझे अपना जनप्रतिनिधि चुनती है तो स्थानीय नागरिकों से राय मशवरा करके ही विकास कार्य कराए जाएंगे। किन किन मूलभूत सुविधाओं की आवश्यकता है। यह तय करने का अधिकार वार्ड के स्थानीय निवासियों को होगा। 

रुचि प्रजापति से जब पूछा गया समाज सेवा से राजनीति में आने का आपका क्या लक्ष्य है। इस पर रुचि प्रजापति ने कहा कि मैं राजनीति में केवल समाज सेवा के उद्देश्य से आई हूँ। एक राजनीतिक व्यवसाय के तौर पर नहीं आई। विगत दिनों दिल्ली में नगर निगम में हमारी पार्टी की सरकार बनी है। उसी से प्रेरित होकर मैं भी अपने वार्ड से अपना भाग्य आजमा रही हूँ। अपनी स्थानीय जनता के आग्रह पर ही मैंने चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। स्थानीय जनता का मुझे व्यापक सहयोग मिल रहा है। तमाम बुद्धिजीवी वर्ग पत्रकार शिक्षक चिकित्सक सब मुझे समर्थन कर रहे हैं l 

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डॉ सचिन शर्मा, प्रत्याशी पति व पार्टी के संस्थापक सदस्य मुकेश प्रजापति, अधिवक्ता ठाकुर देवेंद्र सिंह, अधिवक्ता मनोज प्रकाश त्यागी, उपाध्यक्ष अमीनुद्दीन सिद्धकी, राजू सेन शक्ति कोशिक, नंदकिशोर नंदू, सतीश कुमार, मान सिंह बघेल, बीएस तोमर, सुरेश गोस्वामी, बबलू सौरभ वर्मा, रोहित यादव ,बीके पन्ना आदि उपस्थित रहे।

Share To:

Post A Comment: