गाजियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। बृहस्पतिवार 6 अप्रैल को भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में भाजपाईयों ने भाजपा का 43वां स्थापना दिवस मनाते हुए महानगर कार्यालय पर ध्वजारोहण किया। 

उसके बाद टीवी पर पीएम मोदी का संबोधन सुना। जिसमे अतिथि के रूप में राज्य मंत्री नरेन्द्र कश्यप, अवधेश वर्मा पूर्व मंत्री, डीसी वर्मा विधायक बरेली मीरगंज प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। 

इस मौके पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने भाजपा नेताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 6 अप्रैल से बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती 14 अप्रैल तक सप्ताह भर चलने वाले सामाजिक समरसता अभियान की योजना बनाई है। जिसके लिए हम सभी को धरातल पर काम करना है।

भाजपा संगठन के शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार सभी प्रदेश अध्यक्षों और पार्टी नेताओं को सामाजिक समरसता सप्ताह में सक्रिय भागीदारी दिखानी है। 

पीएम के संबोधन के उपरान्त महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि बूथ पर बूथ कमेटियों और पन्ना प्रमुखों और सभी बूथ अध्यक्षों को अपने-अपने घरों पर भाजपा के झंडे अवश्य लगाने हैं। भाजपा कार्यकर्ता 14 अप्रैल तक पार्टी के इतिहास और केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर गोष्ठी और परिचर्चा आयोजित करेगें। पार्टी के पदाधिकारियों और सभी सांसदों और विधायकों को स्थापना दिवस कार्यक्रमों में भाग लेना है। एक विधानसभा क्षेत्र में कम से कम तीन कार्यक्रम आयोजित करना है और उन्हें फोटो इंटरनेट मीडिया पर साझा भी करना है। 

पीएम के भाषण के उपरांत उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप और महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने भाजपा के समर्पित उन कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जिन्होंने बिना पद की लालसा के अनवरत संगठन की सेवा की है। जिनमें कार्यालय प्रभारी गिरीश अवस्थी, सुभाष प्रधान, डॉ नमित वार्ष्णेय, डॉक्टर संजना वाधवा का सम्मान शॉल ओढ़ाकर किया गया। कार्यक्रम का समापन राजनगर मंडल अध्यक्ष विनीत शर्मा ने किया। उपस्थिति पर सभी का आभार जताया।

इस दौरान सरदार एसपी सिंह, उदिता त्यागी, महामंत्री पप्पू पहलवान, गोपाल अग्रवाल, सुशील गौतम, कुलदीप त्यागी, गुंजन शर्मा, रनिता सिंह, संदीप त्यागी, अमित त्यागी, संजीव चौधरी, चमन चौहान, बॉबी त्यागी, संजय कांत शर्मा, प्रदीप चौधरी, पप्पू नागर, नीरज गोयल, माहिम गुप्ता, श्याम शर्मा, विपिन सैनी, कपिल शर्मा, लीलू चौधरी, नरेंद्र चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Share To:

Post A Comment: