साहिबाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। न्यायखंड एक इंदिरापुरम के सभी व्यापारियों द्वारा खाटू श्याम बाबा का भव्य जागरण कराया गया। ये कार्यक्रम सभी व्यापारिक बंधुओं ने मिलकर कराया, जिसमें भोजन का प्रबंध भी किया गया। सभी श्रद्धालुओं के बैठने की बहुत सुंदर व्यवस्था की गई। 

जागरण में गायक धीरज हलचल सिंह, विनीत, प्रेम मेहरा व संध्या तोमर गायकों ने खाटू श्याम बाबा के जागरण में जान डाल दी। 

यह बहुत ही सुंदर एवं भव्य जागरण रहा जिसमें इंदिरापुरमवासियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और काफी तादात में लोगों का जमावड़ा लगा रहा। कार्यक्रम में भोजन का प्रबंध सभी इंदिरापुरमवासियों के लिए किया गया और सभी ने भोजन प्रसाद ग्रहण किया। 

अंत में खाटू श्याम बाबा की आरती समापन के बाद सभी श्रद्धालुओं में प्रसाद वितरित किया गया। सभी ने यह संकल्प लिया कि हम प्रत्येक वर्ष बाबा का दरबार इंदिरापुरम में लगाऐंगे और बाबा हमेशा  हमारी हिम्मत को बांधे रखें और हम सभी को व्यापार और हमारे घर परिवार की तरक्की का मार्गदर्शन देते रहे। 

इस प्रकार सभी इंदिरापुरमवासियों ने खाटू श्याम बाबा से प्रार्थना की। जागरण में श्री राम भक्त हनुमान की झांकी भी निकाली गई जो इंदिरापुरमवासियों को बहुत ज्यादा मन मोहित लगी और सभी ने आनंद उठाया। इस प्रकार खाटू श्याम बाबा का भव्य जागरण संपन्न हुआ।

देखें वीडियो: -

प्रमुख रूप से सत्ते शर्मा, सतीश कसाना, सोनू पंडित, जयवीर कोहली, साहिल गोयल, शुभम मित्तल, जगदीश लोधी, विनीत कन्हैया, अजय अग्रवाल, गौरव बंसल, राजेंद्र सिंह, प्रमोद तिवारी, राकेश भारद्वाज, सुनील तिवारी, फतेह सिंह त्यागी, राजेश चौरसिया, प्रीतम गुप्ता, साहिल आजाद, मनीष राठौर, संतोष अग्रवाल, डक्टर संजीव व कई अन्य व्यापारियों ने जागरण को सुंदर बनाने के लिए अथक प्रयास किए।

Share To:

Post A Comment: