नई दिल्ली : पुनीत माथुर। विगत शनिवार को कपिल शर्मा शो में ग़ाज़ियाबाद स्थित इंदिरापुरम गुरुद्वारे के प्रधान और खालसा हेल्प इंटरनेशनल के अध्यक्ष डॉ. गुरप्रीत सिंह रम्मी के कोविड के दौरान उनकी टीम द्वारा किए गए कामों की कपिल शर्मा द्वारा सराहना की गई।



’ऑक्सीजन मैन ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर सरदार गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उनकी टीम ने किस तरह कोविड की दूसरी लहर के दौरान ऐसे करीब दस हज़ार लोगों को घर घर खाना पहुंचाया जो रोज़ कमा कर खाने वाले थे और लॉक डाउन के दौरान उनकी कमाई बंद हो गई थी।



सरदार गुरप्रीत सिंह ने बताया कि ऑक्सीजन की कमी के चलते जब अस्पतालों में लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही थी तो उन्होंने अपनी टीम के साथ सड़कों पर जरूरतमंदों को ऑक्सीजन दी।



उनके इन सराहनीय कामों को सुनकर वहां उपस्थित दर्शकों सहित अभिनेता आशुतोष राणा, राजकुमार राव, अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा, भूमि पेडनेकर, कृतिका कामरा और निर्देशक अनुभव सिन्हा ने तालियों से उनकी टीम का अभिनंदन किया। ये सभी कलाकार अपनी आने वाली फिल्म ’भीड़’ के प्रमोशन के लिए शो पर मौजूद थे।



बता दें कि सरदार गुरप्रीत सिंह रम्मी को कुछ महीने पहले उनकी सामाजिक सेवा के लिए ग्रेटर नोएडा स्थित आईटीएस कॉलेज द्वारा डबल डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है।

Share To:

Post A Comment: