ग़ाज़ियाबाद। 26 फरवरी 2023 को देश में एक हजार से अधिक स्थानों पर कार रैली निकालकर राष्ट्रवादी संगठन सेल्यूट तिरंगा सरकार से जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने की मांग करेगा।

सैल्यूट तिरंगा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सच्चिदानंद पोखरियाल ने बताया कि सेल्यूट तिरंगा एक राष्ट्रवादी संगठन है, जो भारत को संपूर्ण विश्व में परम वैभव के स्थान पर देखना चाहता है I आज  मोदी जी  के कुशल नेतृत्व में हर क्षेत्र में आगे बढ़ते हुए  भारत अपने  मान- सम्मान और स्वाभिमान की ध्वजा पताका पूरे विश्व में फहरा रहा है। आज आवश्यकता इस बात की है कि राष्ट्र की आवाम को पूरे मनोयोग के साथ मोदी जी के मिशन में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। ऐसे में राष्ट्रवादी संगठन सैल्यूट तिरंगा सरकार की हर उस नीति का पुरजोर समर्थन करती है जो राष्ट्र की एकता- अखंडता और संप्रभुता की रक्षा करते हुए देश को आंतरिक और बाहरी  रूप से मजबूत बनाती हो।

राष्ट्र के विकास में बाधक बढ़ती हुई जनसंख्या को नियंत्रण करने के लिए राष्ट्रवादी संगठन सेल्यूट तिरंगा विगत कई वर्षों से सरकार से जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग करता आया हैI संगठन का मानना है कि देश में भाजपा शासित राज्य ही  केंद्र सरकार की मंजूरी के बाद जनसंख्या नियंत्रण कानून को लागू करने का साहस दिखा सकते हैं। ऐसे में सेल्यूट तिरंगा ने पूरे देश में 26 फरवरी को सरकार से जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग करते हुए कार  रैली का आयोजन किया है। जिसमें देश के प्रत्येक राज्य में  जिला, तहसील व ब्लाक स्तर पर 5 किलोमीटर की कार रैली निकालकर अपनी आवाज उठाई जाएगी।

सेल्यूट तिरंगा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश झा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सच्चिदानंद पोखरियाल, सांसद मनोज तिवारी, सांसद अरुण लाल मीणा, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, सांसद सतीश दुबे, श्याम जाजू, राजेंद्र फड़के, रेणुका सिंह, कपिल स्वामी, सांसद विजय बघेल, स्वामी ललिता नंद गिरी, पूर्व सांसद शीशराम रवि, गिरीश कुमार पाठक, प्रमोद मिश्रा, यशवंत सिंह दरबार, जयकुमार नैयर, विधायक सुरेंद्र सिंह कमांडो, संयुक्ता प्रसाद, प्रेम कुमार सिंह, महेंद्र मोदी, डॉ० अशोक कुमार श्रीवास्तव, शब्बीर नाग, प्रतिभा देसाई, सुभाष प्रधान, श्रीराम स्वामी, संजय सराफ,  आदर्श श्रीवास्तव, प्रदीप पांडे, शिवजी महाराज, भानु प्रकाश, विजय खंडेलवाल, राजेश राय, मनोज त्यागी, नीरज गुप्ता, पद्मनी पाणिग्रही, रंजना झा, नीतू शर्मा, कुमार सौरव, नीरज झा, आशीष बल्हारा, पायल झा आदि संगठन के राष्ट्रीय पदाधिकारी विभिन्न राज्यों की रैलियों में प्रतिभाग करेंगे। राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सच्चिदानंद पोखरियाल 26 फरवरी को सुबह 10:00 बजे उदयपुर राजस्थान की रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगें। पोखरियाल ने राष्ट्र और प्रदेश के वरिष्ठ पदाधिकारियों  से अपील की है कि वह अपने अपने क्षेत्र में निकाली जा रही रैलियों में प्रमुखता से प्रतिभाग करें।



Share To:

Post A Comment: