नई दिल्ली : पुनीत माथुर। उत्तराखंड के रुड़की की गलियों में खेलते-कूदते बड़ी हुई मुस्कान वर्मा ने अपने दमदार अभिनय के बूते मायानगरी में अलग पहचान बनाई है। रुड़की की हनुमान कॉलोनी में रहने वाले पत्रकार सुरेंद्र वर्मा की दो बेटी और एक बेटा है। मुस्कान सबसे बड़ी है। वह लंबे समय से बॉलीवुड एवं साउथ की फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर रही हैं।

मुस्कान वर्मा अब तक मलयालम फिल्म मारिया जर्नी ऑफ लव, हिंदी फिल्म जहर और स्टार भारत पर आने वाले धारावाहिक राधा कृष्ण में नजर आ चुकी हैं। आने वाले समय में जियो स्टूडियो में फिल्माई जा रही फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश में वह रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला के साथ नजर आएंगी। वह कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वो एक मिक्सर ग्राइंडर के ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं। इसके होर्डिंग रुड़की शहर में विभिन्न स्थानों पर लगे हैं।

मुस्कान कहती हैं कि उनका लक्ष्य बॉलीवुड में मुकाम हासिल करना है। सुरेन्द्र वर्मा का कहना है कि बेटी ने उनका नाम रोशन किया है। वह गौरवान्वित महसूस करते हैं। मुस्कान की मां ममता वर्मा कहती है कि उनके सपने को बेटी ने पूरा किया है। वो चाहती थी कि बेटी भी फिल्म व टीवी पर नजर आए। जब वक्त बदल चुका है। बेटियां भी बेटों से कम नहीं होती हैं। फिलहाल मुस्कान वर्मा घर आई हुई हैं। उनसे मिलने वालों का तांता लगा हुआ है। मुस्कान ने बताया कि वह मनाली से आई हैं। वहां एक एलबम शूट किया गया है। वह जल्द ही रिलीज होगा।

Share To:

Post A Comment: