नई दिल्ली । भले ही कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में दहशत फैला रखी हो लेकिन एक प्रेमी जोड़े से इस बात पर कोई असर नहीं पड़ा है। यहां बात हो रही है हापुड़ के श्रेयांश जैन और उनकी चीनी मंगेतर की। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, कोरोना वायरस की दहशत के चलते दुल्हन के परिवार को वीजा नहीं मिल पाया है।

यहां तक कि खुद जैन की मंगेतर को भी वीजा मिलने में काफी देरी हुई। जिसके कारण शादी की तारीख में फेरबदल करना पड़ा। पहले यह शादी 9 फरवरी को होनी थी लेकिन अब 14 फरवरी को होगी। श्रेयांश की मंगेतर भी दिल्ली पहुंच चुकी है।

बता दें कि हापुड़ के श्रेयांश जैन की दोस्ती न्यूयार्क में पढ़ाई के दौरान चीन की रहने वाली युवती सराह से हुई थी। फिर दोनों में न्यूयार्क में ही प्यार हो गया और दोनों ने शादी का फैसला किया।

फिलहाल दोनों परिवारों ने शादी की सहमति दे दी है लेकिन चीन में फैल रहा कोरोना वायरस शादी में रुकावट बन रहा था।

कोरोना के कारण दुल्हन सराह के भारत आने पर प्रतिबन्ध लग गया। जिसके बाद दूल्हे के परिवार वालों ने काफी प्रयास किए। इसमें उन्होंने अपनी बात सरकार तक पहुंचाई। उन्होंने सरकार को बताया कि सराह लंबे समय से पढ़ाई के बाद अमेरिका में रहकर नौकरी कर रही है। इतना ही नहीं वह काफी समय से चीन भी नहीं गई है। जिसके बाद दुल्हन को भारत आने का वीजा मिल पाया लेकिन उसके परिजनों को चीन से भारत आने का वीजा नहीं मिल पाया है।

अब दुल्हन न्यूयॉर्क से दिल्ली पहुंच चुकी है और श्रेयांश और सराह की शादी वेलेंटाइन डे वाले दिन 14 फरवरी को मुरादनगर स्थित मंडप में होगी। जिसकी लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं।

(विज्ञापन)
Share To:

Post A Comment: