ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। मंगलवार 12 मार्च को रसम कार्यालय पर रसम पदाधिकारियों  ने पटका पहनाकर व श्रीमद्भगवद्गीता भेंट कर संजीव तेवतिया के भारतीय किसान यूनियन का मेरठ मंडल अध्यक्ष बनने पर सम्मानित किया।

रसम पदाधिकारियों ने संजीव तेवतिया को भारतीय किसान यूनियन का मेरठ मंडल अध्यक्ष बनने पर पटका पहनाकर व श्रीमद्भगवद्गीता भेंट कर शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर संदीप त्यागी रसम ने कहा कि संजीव तेवतिया ने अपनी मेहनत से बहुत कम समय में जो सामाजिक प्रतिष्ठा अपने क्षेत्र में बनाई है इसके लिए हम संजीव तेवतिया का सम्मान इस आशा और विश्वास के साथ कर रहे हैं कि वह किसानों के हितों को सर्वोपरि रखते हुए धरातल पर कार्य करेंगे।

भूषण सैनी ने कहा कि संजीव तेवतिया हर क्षेत्र में कार्य करने के लिए सभी के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।

समाज सेवी मोहनलाल सोनी ने कहा कि संजीव तेवतिया जिस तरह से व्यापारियों के हित के लिए कार्य कर रहे हैं उसी तरह ही अब आगे किसानो के हितों की रक्षा के लिए भी कार्य करेंगे।

संदीप त्यागी रसम ने संजीव तेवतिया के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देकर भारत सरकार द्वारा CAA लागू करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्र सरकार का आभार व्यक्त करते हुए खुशी का इजहार किया व सभी नागरिकों से इस कानून की तह में जाकर पड़ोसी देशों में धार्मिक कारण से प्रताड़ित अल्पसंख्यकों के साथ सद्भावना व्यक्त करते हुए कानून का स्वागत करने की अपील की। संदीप त्यागी रसम ने कहा कि इस कानून के लागू होने से पड़ोसी देशों में हेवी कट्टरता पर अंकुश लगेगा व धार्मिक अल्पसंख्यकों के प्रताड़ित करने का अनवरत सिलसिला रुकेगा और वह सब स्वाभिमान के साथ अपना जीवन यापन कर सकेंगे।

इस अवसर पर विनोद त्यागी, संदीप त्यागी रसम, राजकुमार त्यागी, एम के त्यागी, सावन कुमार, ऋषिक त्यागी, प्रीति, गीता, खुशबू, मुकेश, निक्की कुमारी आदि उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: