ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। शुक्रवार 19 जनवरी को ग़ाज़ियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ वीके सिंह ने गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र के राजनगर स्थित इस्कॉन मंदिर में 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर सम्पूर्ण देश में आयोजित 'स्वच्छ तीर्थ अभियान' के तहत मंदिर परिसर की सफाई की। 

मन में आस्था और अपने धार्मिक स्थलों की स्वच्छता के लिए यह महत्वपूर्ण कदम देश की नई पीढ़ी को अपने धार्मिक स्थलों से जोड़ने और उनके रखरखाव के लिए प्रेरित करेगा। इस स्वच्छता अभियान के तहत जनरल साहब ने सभी क्षेत्रवासियों से अपील की है कि इस सकारात्मक अभियान से जुड़ें और युवाओं को ख़ासकर इससे जोड़ें ताकि सभी के अंदर सनातन परंपरा के साथ अपने धार्मिक स्थलों को स्वच्छ व संरक्षित करने का और भी अधिक भाव उत्पन्न हो सके। 

इस स्वच्छता अभियान में जनरल वीके सिंह ने मंदिर परिसर में स्वयं पोछा लगाया और पूरा परिसर साफ कर भगवान की आराधना भी की। जनरल वीके सिंह ने ईश्वर से देश के लिए सुख शांति और खुशहाली की प्रार्थना की।



Share To:

Post A Comment: